कुख्यात डकैत जगजीवन परिहार गैंग के सक्रिय सदस्य रहे दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने शुक्रवार को कुख्यात डकैत जगजीवन परिहार गैंग के सक्रिय सदस्य रहे 30 हजार रुपए के इनामी बदमाश सुरेन्द्र उर्फ सुरेन्द्रा एवं 5000 रुपए का इनामी बदमाश रवि ठाकुर को गिरफ्तार किया है।

By: kamlesh

Published: 03 Jan 2020, 09:00 PM IST

धौलपुर। पुलिस ने शुक्रवार को कुख्यात डकैत जगजीवन परिहार गैंग के सक्रिय सदस्य रहे 30 हजार रुपए के इनामी बदमाश सुरेन्द्र उर्फ सुरेन्द्रा एवं 5000 रुपए का इनामी बदमाश रवि ठाकुर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि जिले में डकैतों की धड़पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत जिला विशेष शाखा के हैड कांस्टेबल विनोद कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने कांस्टेबल जितेन्द्र की सूचना पर कुख्यात डकैत रहे जगजीवन परिहार गैंग के सक्रिय सदस्य रहे सुरेन्द्र उर्फ सुरेन्द्रा पुत्र आशाराम ठाकुर निवासी होलापुरा थाना अम्बाह जिला मुरैना मध्यप्रदेश व रवि उर्फ रविन्द्र उर्फ राघवेन्द्र पुत्र सुरेन्द्र ठाकुर निवासी होलापुरा थाना अम्बाह जिला मुरैना मध्यप्रदेश को राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के समौना गांव के पास चम्बल के बीहड़ों से गिरफ्तार किया है।

दोनों ही बदमाश वर्ष 2000 से हत्या, लूट, अपहरण जैसे आधा दर्जन मामलों में वांछित चल रहे थे। पिछले पन्द्रह साल से फरार चल रहे थे। एसपी ने बताया कि दोनों ही बदमाश डकैत जगजीवन परिहार गैंग के सक्रिय सदस्य रहे हंै। बदमाश सुरेंद्र के खिलाफ राजाखेड़ा थाने में लूट, अपहरण तथा थाना अम्बाह मुरैना से हत्या के मामले में फरार चल रहा था।

इस पर धौलपुर पुलिस अधीक्षक की ओर से 5000 रुपए एवं महानिरीक्षक चम्बल रेंज ग्वालियर मध्यप्रदेश से 25 हजार का इनाम घोषित था। वहीं बदमाश रवि उर्फ रविन्द्र थाना राजाखेड़ा से अपहरण के मामले में वांछित चल रहा था, जिस पर धौलपुर पुलिस की ओर से 5000 रुपए का इनाम घोषित था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned