scriptएक सप्ताह से लापता युवक का हुसैनपुर बांध में मिला शव | Dead body of youth missing in Hussainpur dam since one week | Patrika News

एक सप्ताह से लापता युवक का हुसैनपुर बांध में मिला शव

locationधौलपुरPublished: Nov 19, 2019 04:29:18 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

उपखण्ड के सदर थाना क्षेत्र के गांव खानपुर निवासी एक सप्ताह से लापता युवक का सोमवार सुबह समीपवर्ती हुसैनपुर तालाब में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि खानपुर निवासी करीब 30 वर्षीय राजेंद्र मीणा पुत्र कन्हैया लाल गत सात दिन से घर से लापता था।

एक सप्ताह से लापता युवक का हुसैनपुर बांध में मिला शव

एक सप्ताह से लापता युवक का हुसैनपुर बांध में मिला शव

परिजन कर रहे थे तलाश
बाड़ी. उपखण्ड के सदर थाना क्षेत्र के गांव खानपुर निवासी एक सप्ताह से लापता युवक का सोमवार सुबह समीपवर्ती हुसैनपुर तालाब में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि खानपुर निवासी करीब 30 वर्षीय राजेंद्र मीणा पुत्र कन्हैया लाल गत सात दिन से घर से लापता था।
इस पर उसके परिजनों ने उसे इधर-उधर काफी तलाशा लेकिन उसका कोईपता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि वह अक्सर घर से इसी तरह गायब हो जाता था, जिसके चलते परिजन ज्यादा परेशान नहीं थे। गुर्जर खानपुर के पास स्थित हुसैनपुर बांध की मोरी में किसी व्यक्ति का शव फंसा होने से सोमवार सुबह पानी रुकने की सूचना मिली थी। इस पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर जब शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान खानपुर निवासी राजेंद्र मीणा के रूप में हुई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाड़ी अस्पताल लाकर उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।
इस संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। लोगों का कहना है कि राजेंद्र ने इसी तालाब पर मछली पालन का ठेका लिया हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो