scriptप्रसव बाद महिला की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप | Death of woman after delivery, doctor's negligence charges | Patrika News

प्रसव बाद महिला की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

locationधौलपुरPublished: May 21, 2019 11:04:07 am

Submitted by:

Mahesh gupta

मातृ एवं शिशु संस्थान में सोमवार सुबह प्रसव के तीन दिन बाद महिला की मौत हो गई। महिला के पति ने चिकित्सक पर घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है।

dholpur news dholpur

प्रसव बाद महिला की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

प्रसव बाद महिला की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप
कोतवाली थाने में मामला दर्ज
धौलपुर. मातृ एवं शिशु संस्थान में सोमवार सुबह प्रसव के तीन दिन बाद महिला की मौत हो गई। महिला के पति ने चिकित्सक पर घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है।
कोतवाली थाना प्रभारी नवलकिशोर मीणा के अनुसार सैंपऊ क्षेत्र के गांव गढ़ी चटोला निवासी रामदीन जाटव ने अपनी गर्भवती पत्नी इन्द्रा (22) को 17 मई की शाम प्रसव के लिए भर्ती कराया था। इस दौरान स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. अंजली अग्रवाल ने ऑपरेशन करने के दस हजार रुपए मांगे। इस पर उसके मामा ने असमर्थता जताई। बाद में तीन हजार रुपए में मामला तय किया। इस पर डॉ. ने तीन हजार रुपए उसके चालक को देने को कहा। मामा ने चालक को तीन हजार रुपए दे दिए। लेकिन चिकित्सक ने बेहद लापरवाही से ऑपरेशन किया। तीन दिन भर्ती रहने के दौरान उसकी पत्नी की तबीयत बिगड़ती रही, लेकिन चिकित्सक ने कोई ध्यान नहीं दिया। इस कारण सोमवार सुबह करीब 9 बजे उसकी पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो