scriptThisara Perera Makes History, Takes Hat-Trick Against India | तिषारा परेरा टी-20 क्रिकेट में हैट्रिक बनाने वाले चौथे गेंदबाज बने | Patrika News

तिषारा परेरा टी-20 क्रिकेट में हैट्रिक बनाने वाले चौथे गेंदबाज बने

रांची में दूसरे टी-20 मुकाबले में तिषारा परेरा ने लगातार तीन गेंदों पर तीन भारतीय बल्लेबाजो का आउट कर हैट्रिक बनाई।

Published: February 13, 2016 12:12:47 am

रांची। रांची में शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 69 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ भारत ने तीन मैंचों की टी-20 सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। लेकिन इस मैच में श्रीलंका के ऑलराउंडर तिषारा परेरा ने एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। उन्होंने इस मैच में लगातार तीन गेंदों पर तीन बल्लेबाजो का आउट कर हैट्रिक बनाई।

भारतीय पारी के 19 वें ओवर में किया यह कारनामा

तिषारा परेरा को यह उपलब्धि भारतीय पारी के 19 वें ओवर में हासिल हुई। परेरा ने पहला विकेट ओवर की चौथी गेंद पर लिया। उन्होंने चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या को गुनाथिलाका के हाथों आउट कराया। इसके बाद पांचवी गेंद परेरा ने तूफानी बल्लेबाजी कर रहे है सुरेश रैना को चमीरा के हाथों कैच आउट कराया। ओवर की छठी और अंतिम गेंद पर युवराज सिंह को आउट कर परेरा ने अपनी हैट्रिक पूरी की।

परेरा अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट हैट्रिक लेने वाले चौथे गेंदबाज
तिषारा परेरा इस हैट्रिक के साथ अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में हैट्रिक बनाने वाले चौथे गेंदबाज बन गए। इनसे पहले ब्रेट ली, जैकब ओरम और टीम साउदी ने अंतरराष्ट्रीय टी 20 क्रिकेट में यह कारनामा किया था।
Thisara Perera
Thisara Perera

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारण‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'यूपी पीसीएस मेंस परीक्षा टली, अब क्या यूपीटीईटी परीक्षा टलेगी?दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, खून से लथपथ शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचनाआयकर दायरा बढ़े, जीएसटी घटाएं-मेहता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.