scriptDacoit Jagan Gurjar की तलाश में पुलिस की आधादर्जन टीमें, सरमथुरा के जंगलों में होने की सूचना, महिला को बंदूक के बटों से पीट फैलाई थी दहशत | Dholpur Dasyu Jagan Gurjar Searching Operation Updates | Patrika News

Dacoit Jagan Gurjar की तलाश में पुलिस की आधादर्जन टीमें, सरमथुरा के जंगलों में होने की सूचना, महिला को बंदूक के बटों से पीट फैलाई थी दहशत

locationधौलपुरPublished: Jun 17, 2019 04:38:10 pm

Submitted by:

rohit sharma

Dacoit Jagan Gurjar के सरमथुरा के जंगलों में होने की सूचना मिली है। पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमें कर रही अलग-अलग इलाकों में तलाश ( Dacoit Jagan Gurjar Searching Operation Updates ) कर रही है।

Dacoit Jagan Gurjar की तलाश में पुलिस की आधादर्जन टीमें, सरमथुरा के जंगलों में होने की सूचना, महिला को बंदूक के बटों से पीट फैलाई थी दहशत

Dacoit Jagan Gurjar की तलाश में पुलिस की आधादर्जन टीमें, सरमथुरा के जंगलों में होने की सूचना, महिला को बंदूक के बटों से पीट फैलाई थी दहशत

धौलपुर।

राजस्थान के धौलपुर के डांग इलाके में एक बार फिर दहशत है। दहशत का कारण है कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ( Dacoit Jagan Gurjar )। दस्यु जगन गुर्जर के दहशत फैलाने के बाद राजस्थान पुलिस सक्रिय है पुलिस की कई टीमों ने डकैत और उसकी गैंग को पकड़ने के लिए सर्चिंग ऑपरेशन चला रखा है। चम्बल नदी के किनारों पर विशेष पुलिस जाब्ता तैनात है हर तरफ पुलिस का पहरा, लगातार पुलिस की कॉम्बिंग जारी है लेकिन अभी कोई सुराग नहीं लग सका है।
बता दें कि सर्चिंग के दौरान देर रात पुलिस ने 3 संदिग्ध को भी हिरासत में लिया है। वहीं, मिली जानकारी के अनुसार जगन गुर्जर के सरमथुरा के जंगलों में होने की सूचना मिली है। पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमें कर रही अलग-अलग इलाकों में तलाश ( Dacoit Jagan Gurjar Searching Operation Updates ) कर रही है।
Dasyu
गौरतलब है कि चंबल का कुख्यात डकैत जगन गुर्जर कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर आया और दहशत फैलानी शुरू कर दी। दस्यु जगन ने बसई डांग थाना क्षेत्र के गांव करणसिंहपुरा में जाकर दहशत भरा नंगा नाच किया। दस्यु जगन ने गांव की महिलाओं को पहले बंदूक की ‘बटों’ से बेरहमी से पिटाई की और उसके बाद महिलाओं को गांव में बंदूक की नोक पर निर्वस्त्र कर घुमाया। इस दौरान बचाव में आने वाले बच्चों समेत अन्य लोगों को भी बेरहमी से पीटा।
Dasyu
पुलिस की और बदमाशों की हो चुकी है मुठभेड़

इस दौरान पुलिस और बदमाशों बीच भी मुठभेड़ हुई। फायरिंग करने वालों में दस्यु जगन, उसका बड़ा भाई लाल सिंह व दो छोटे भाई पप्पू उर्फ पान सिंह व केशव और तीन-चार अन्य गैंग के सदस्य शामिल थे। पुलिस और जगन गिरोह के मध्य करीब 70 राउण्ड फायरिंग भी हुई, मौका पाकर गिरोह फरार हो गया। पुलिस ने गुरूवार से ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया जो अभी तक जारी है।

आधा दर्जन टीमें सर्च अभियान में जुटी

इनामी दस्यु जगन सिंह गुर्जर ने अपने सशस्त्र साथियों के साथ पहले बाड़ी शहर में बुधवार को बंदूक की नोक पर कई लोगों को लहूलुहान कर वारदात को अंजाम दिया, इतना ही नहीं बाड़ी बसेड़ी रोड पर स्थित टोल कर्मियों के साथ बेरहमी से मारपीट करने के पश्चात बुधवार को ही करौली जिले के थाना मासलपुर क्षेत्र के एक गांव में भी ग्रामीणों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है। बदमाशों की डर से लोगों में दशहत का माहौल है और गांव को छोड़ने का मजबूर हो रहे है। दस्यु जगन और उसके साथियों को पकडऩे के लिए पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमों ने सर्च अभियान चला रखा है लेकिन अभी तक कोई भी सुराग नहीं लग सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो