scriptधौलपुर मेडिकल कॉलेज को मिले 29 चिकित्सक शिक्षक | Dholpur Medical College got 29 medical teachers | Patrika News

धौलपुर मेडिकल कॉलेज को मिले 29 चिकित्सक शिक्षक

locationधौलपुरPublished: May 19, 2022 08:38:40 pm

Submitted by:

Naresh

– सवाई मानसिंह चिकित्सा महाविद्यालय जयपुर से किया गया रिलीव
धौलपुर. धौलपुर मेडिकल कॉलेज को 29 चिकित्सक शिक्षक मिले हैं। राज्य सरकार ने दो मई को इन्हें धौलपुर में पदस्थापित किया गया था। आदेशों की पालना में इन चिकित्सकों को

 Dholpur Medical College got 29 medical teachers

धौलपुर मेडिकल कॉलेज को मिले 29 चिकित्सक शिक्षक

धौलपुर मेडिकल कॉलेज को मिले 29 चिकित्सक शिक्षक

– सवाई मानसिंह चिकित्सा महाविद्यालय जयपुर से किया गया रिलीव

धौलपुर. धौलपुर मेडिकल कॉलेज को 29 चिकित्सक शिक्षक मिले हैं। राज्य सरकार ने दो मई को इन्हें धौलपुर में पदस्थापित किया गया था। आदेशों की पालना में इन चिकित्सकों को 18 मई को सवाई मानसिंह चिकित्सा महाविद्यालय से तुरंत प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया गया है। इन्हें तुरंत अपनी उपस्थिति मेडिकल कॉलेज धौलपुर के प्रधानाचार्य को देने के निर्देश दिए गए हैं।
इन विभागों के चिकित्सक शिक्षक किए नियुक्त

धौलपुर मेडिकल कॉलेज में पदस्थापित किए गए इन चिकित्सकों में एनाटॉमी, फिजियोलॉजी, बायोकैमिस्ट्री, फार्माकॉलॉजी, पैथोलॉजी, माइक्रो बायोलॉजी, फॉरेंसिक मेडिसिन, मेडिसिन, चर्म एवं रति रोग, मनोरोग, श्वसन रोग, अस्थि रोग, ईएनटी, स्त्री एवं प्रसूति रोग, निश्चेतन और रेडियोडायग्नोसिस विभागों के आचार्य, सह आचार्य और सहायक आचार्य शामिल हैं।
चुनाव में आचार संहिता का पालन आवश्यक

नगरपालिका उपचुनाव की तैयारियों को लेकर एसडीएम ने ली बैठक

राजाखेड़ा. आगामी 29 मई को राजाखेड़ा नगरपालिका के वार्ड 7 एवं 9 में उपचुनाव को लेकर लेकर निर्वाचन अधिकारी देवीसिंह ने स्थानीय अधिकारियों व राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों की बैठक ली।बैठक में एसडीएम देवीसिंह ने चुनावी आचार संहिता को लेकर मौजूद लोगों को जानकारी दी। एसडीएम ने कहा कि चुनाव के दौरान कोई भी अधिकारी या कर्मचारी या राजनीतिक दल आचार संहिता का पूर्ण पालन करें। इस दौरान वार्ड 7 व 9 में आचार संहिता लागू रहेगी। अन्य वार्डो में नहीं रहेगी।चुनाव में लगी आचार संहिता के समय सबंधित वार्ड में कोई भी नए विकास कार्य या वित्तीय शिलान्यास नहीं हो सकेंगे। एसडीएम ने तहसीलदार, नगरपालिका कर्मचारी व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को 29 मई को होने वाले मतदान में सुबह 10 बजे तक ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाने के लिए निर्देशित किया। बैठक में इस दौरान तहसीलदार कृष्ण सिंह, नगरपालिका ईओ रतनसिंह, नायब तहसीलदार दिनेश चंद, भाजपा से मधुसदन शर्मा, कांग्रेस से पूरणचंद जैन, मुकेश बघेल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।राजाखेड़ा. अधिकारियों व राजनीतिक दलों की बैठक लेते एसडीएम।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो