scriptबोनी साबित हो रही धौलपुर पुलिस, पैसे मांगने पर सब्जी विक्रेता को उठा ले गए बजरी माफिया | Dholpur police proving Boney, gravel mafia picked up vegetable vendor | Patrika News

बोनी साबित हो रही धौलपुर पुलिस, पैसे मांगने पर सब्जी विक्रेता को उठा ले गए बजरी माफिया

locationधौलपुरPublished: Dec 01, 2020 01:28:30 pm

Submitted by:

Naresh

-सैपऊ थाना क्षेत्र की घटना-खुलेआम हुई वारदात को टरकाने में लगी पुलिस सैपऊ. जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है। बजरी माफियाओं का बढ़ता दुस्साहस आमजन के लिए खतरा बनता जा रहा है।

 Dholpur police proving Boney, gravel mafia picked up vegetable vendor on demand

बोनी साबित हो रही धौलपुर पुलिस, पैसे मांगने पर सब्जी विक्रेता को उठा ले गए बजरी माफिया

बोनी साबित हो रही धौलपुर पुलिस, पैसे मांगने पर सब्जी दुकानदार को उठा ले गए बजरी माफिया

-सैपऊ थाना क्षेत्र की घटना-खुलेआम हुई वारदात को टरकाने में लगी पुलिस सैपऊ. जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है। बजरी माफियाओं का बढ़ता दुस्साहस आमजन के लिए खतरा बनता जा रहा है। सैपऊ कस्बे में खुलेआम बजरी माफियाओं ने पैसे मांगने पर ना केवल सब्जी विक्रेता से देसी कट्टे की नोंक पर जमकर मारपीट की, बल्कि सब के सामने से उसे उठा कर ले गए। रास्ते में गांव तसीमों में राहगीरों की भीड़भाड़ में रफ्तार धीमे पडऩे पर सब्जी विक्रेता ने ट्रेक्टर से कूद कर अपनी जान बचाई। वहीं, घटनाक्रम को लेकर सैप ऊ थाना पुलिस की ओर से मामले को टालमटोल करने हुए रफा-दफा करने के प्रयास किया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया किगांव राजा का नगला निवासी नानिका पुत्र मुन्ना लाल लोधा सैपऊ बाईपास पर सब्जी की दुकान करता है, यहां शाम करीब 6 बजे दुकान पर सब्जी खरीदने बजरी से भरे ट्रेक्टर में करीब 3-4 माफियाओं आए। यहां दुकान से सब्जी खरीदने के बाद जब दुकानदार नािनका ने पैसे मांगे तो बजरी माफियाओं ने देसी कट्टा लगाकर उस पर तान दिया और मारपीट करना शुरू कर दिया, इस दौरान समपीवर्ती दुकानदार अनार सिंह पुत्र जंगी राम लोधा आया तो उस पर भी कट्टा लिया । इस दौरान बजरी माफियाओं ने सब्जी की दुकान सामान सहित उठाकर ले गए। घटनाक्रम को देख स्थानीय लोग एकत्र हो गए। तब तक बजरी माफिया दुकानदार को लेकर ट्रैक्टर से भाग चुके थे। रास्ते में जब माफिया सब्जी विक्रेता से मारपीट कर रहे थे जैसे ही गांव तसीमो बाजार में भीड़ भाड़ होने पर वह ट्रैक्टर से कूद गया और अपनी जान बचाई। इसके बाद ट्रेक्टर को लेकर मौके से तेज रफ्तार कि साथ फरार हो गए। इसके बाद पीडि़त स्थानीय लोगों को लेकर सैप ऊ थाने पहुंचा और घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। लेकिन पुलिस ने थाना प्रभारी के अवकाश पर होने की बात कहते हुए लोगों को टरका दिया। सवालों से घिरी पुलिसप्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि सैप ऊ थाना क्षेत्र में पिछले कई दिनों से चंबल बजरी के परिवहन का कार्य जोर-शोर से चल रहा है। पुलिस की ओर से इन्हें रोकने के लिए भी कोई इंतजाम नहीं किए गए है। ऐसे में बजरी माफियाओं की शिकायत लेकर पहुंचने वालों को पुलिस की ओर से टरकाया जा रहा है। आए दिन हो रही इस प्रकार की घटनाओं ने बजरी माफियाओं की हरकतों का पुलिस का नजर अंदाज रवैया कई सवाल खड़े कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो