scriptसंक्रमण की चैन तोडऩे को लॉकडाउन की तैयारियों पर चर्चा | Discussion on lockdown preparations to break the transition chain | Patrika News

संक्रमण की चैन तोडऩे को लॉकडाउन की तैयारियों पर चर्चा

locationधौलपुरPublished: May 08, 2021 05:45:14 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. कोरोना के बढते संक्रमण की चैन को ब्रेक करने के लिए प्रदेश में 10 से 24 मई तक लॉकडाउन की घोषणा के साथ ही धौलपुर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के नेतृत्व में जिला पुलिस ने लॉकडाउन की पूर्ण पालना की तैयारियां शुरू कर दी है।

 Discussion on lockdown preparations to break the transition chain

संक्रमण की चैन तोडऩे को लॉकडाउन की तैयारियों पर चर्चा

संक्रमण की चैन तोडऩे को लॉकडाउन की तैयारियों पर चर्चा
-10 मई से शुरू होगा
-एसपी ने ली जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक
धौलपुर. कोरोना के बढते संक्रमण की चैन को ब्रेक करने के लिए प्रदेश में 10 से 24 मई तक लॉकडाउन की घोषणा के साथ ही धौलपुर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के नेतृत्व में जिला पुलिस ने लॉकडाउन की पूर्ण पालना की तैयारियां शुरू कर दी है। पुलिस लाइन के सभागार में पुलिस अधीक्षक ने जिले में शुरू हो रहे सम्पूर्ण लॉकडाउन की राज्य सरकार की मंशा के अनुसार पूरी तरह से पालना सुनिश्चित कराने के लिए जिले के समस्त वृत्ताधिकारियों, थानाधिकारियों, कोरोना कन्ट्रोल रूम प्रभारियों व आरएसी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर विशेष कार्ययोजना पर मंथन किया। बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक ने सम्पूर्ण लॉकडाउन के दौरान पुलिस जाप्ते को और अधिक मजबूत व व्यापक करने के लिए इच्छुक एनसीसी कैडेट व पुलिस मित्रों का सहयोग लेने एवं विशेष रणनीति के साथ इलाकों में पुलिस बल को लगाने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि जिले में भी संक्रमण की स्थिति गंभीर है। ऐसे में लॉकडाउन को यहां पूरी सख्ती के साथ लागू कराया जाएगा। इस मामले में किसी को कोई संदेह नहीं करना चाहिए, संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए ऐसा करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि फिलहाल जो हालात हैं, उसमें व्यापक लोगों की जान बचाना ही जिला पुलिस की सर्वोच्च प्राथमिकता है। शेखावत ने वृत्ताधिकारियों एवं थानाधिकारियों को सम्पूर्ण लॉकडाउन के दौरान जिले में कोई व्यक्ति भूखा नहीं सोए, इसके लिए कर्तव्य पालन के साथ सामाजिक सरोकार निभाने के लिए अपने-अपने क्षेत्र में भामाशाहों की मदद ली जाए, क्योंकि कोरोना महामारी के भयावह दौर में हमें इस बात का पूरी तरह से ध्यान रखना है। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों के लिए कोरोना से बचाव के लिए सभी जरूरी उपाय करने व सावधानियां बरतने के भी निर्देश दिए है। बैठक के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह मीणा, समस्त वृत्ताधिकारी, थानाधिकारी, कोरोना कन्ट्रोल रुम प्रभारी व आरएसी के अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो