script हादसा देख रुके जिला कलक्टर, घायल दंपती को भिजवाया अस्पताल | District Collector stopped after seeing the accident, sent the injured | Patrika News

हादसा देख रुके जिला कलक्टर, घायल दंपती को भिजवाया अस्पताल

locationधौलपुरPublished: Dec 19, 2023 07:09:24 pm

Submitted by:

Naresh Lawaniyan

धौलपुर. सैंपऊ उपखण्ड के मलौनी पंवार में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में शामिल होने जा रहे जिला कलक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को रास्ते में कुछ लोग घायल हाल में सडक़ पर पड़े दिखे।

 District Collector stopped after seeing the accident, sent the injured couple to the hospital
धौलपुर. सैंपऊ उपखण्ड के मलौनी पंवार में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में शामिल होने जा रहे जिला कलक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को रास्ते में कुछ लोग घायल हाल में सडक़ पर पड़े दिखे। जिस पर वाहन रुकवा कर उन्होंने घायल दंपती को अस्पताल भिजवाया। दंपती के साथ एक छोटा बच्चा भी था।
बतो दें कि जिला कलक्टर मलौनी पंवार में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में भाग लेने जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में एक दंपती जिनके साथ छोटा बच्चा भी था, जो हादसे का शिकार हो गए। जिला कलक्टर ने जब घायल अवस्था में उन्हें देखा तो तत्काल अपनी गाड़ी रुकवाई। जिला कलक्टर ने घायलों से जानकारी ली और फौरी तौर पर उपखंड अधिकारी सैंपऊ के वाहन से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसई नवाब इलाज के लिए भिजवाया तथा दूरभाष पर चिकित्सा अधिकारी प्रभारी को घायलों का समुचित उपचार करने के निर्देश दिए।

District Collector stopped after seeing the accident, sent the injured couple to the hospital

ट्रेंडिंग वीडियो