भूखण्ड के विवाद में फायरिंग मामले में आठ गिरफ्तार

धौलपुर. निहालगंज थाना इलाके के महाराणा प्रताप नगर में बुधवार शाम भूखण्ड के विवाद को लेकर दो पक्ष के बीच विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में पुलिस ने देर रात आठ जनों को गिरफ्तार किया है। इसमें गिरफ्तार सभी आरोपी एक ही पक्ष के होना सामने आया है।

By: Naresh

Published: 24 Jul 2021, 06:32 AM IST

भूखण्ड के विवाद में फायरिंग मामले में आठ गिरफ्तार
-पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर दर्ज किए मामले
-अनुसंधान में जुटी पुलिस
धौलपुर. निहालगंज थाना इलाके के महाराणा प्रताप नगर में बुधवार शाम भूखण्ड के विवाद को लेकर दो पक्ष के बीच विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में पुलिस ने देर रात आठ जनों को गिरफ्तार किया है। इसमें गिरफ्तार सभी आरोपी एक ही पक्ष के होना सामने आया है। वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि थाना क्षेत्र की महाराणा प्रताप नगर में भूखण्ड के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा होने की सूचना मिली थी। यहां मौके पर पहुंचने पर दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर फायरिंग करने का आरोप लगाया। थाना प्रभारी ने बताया घटना में एक युवक के घायल होने की जानकारी भी मिल रही है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए फायरिंग की घटना को लेकर स्थानीय लोगों से जानकारी जुटाने के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस ने मौके से एक पक्ष के रविंन्द्र सिंह, भूषण सिंधी, पवन कुमार, रामू धाकरे, बलवीर सिंह, रामू उर्फ रामदत्त, विशाल सिंह व राजेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना को लेकर महाराणा प्रताप नगर निवासी संजय पुत्र हरनाम सिंह व शास्त्री नगर सेक्टर-2 निवासी रविन्द्र पुत्र डाल सिंह ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए मामले दर्ज कराया है। पुलिस ने वारदात के दौरान फायरिंग की पुष्टि भी कर ली है और गिरफ्तार किए गए आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त हथियारों की बरामदगी के प्रयास भी तेज कर दिए है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned