scriptखेत में रखवाली कर रहे अधेड़ को गोली मारी, गंभीर घायल | Elderly guarding the farm shot dead, seriously injured | Patrika News

खेत में रखवाली कर रहे अधेड़ को गोली मारी, गंभीर घायल

locationधौलपुरPublished: Feb 27, 2021 12:18:26 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर/ सरमथुरा. उपखंड के गौलारी पंचायत के गांव सौरियापुरा में देर रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर एक अधेड़ को घायल कर दिया। इस दौरान हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पजिरनों ने घायल को इलाज के लिए सरमथुरा के अस्पताल में लाया गया, यहां हालत बिगडऩे पर उसे धौलपुर रैफर कर दिया गया।

Elderly guarding the farm shot dead, seriously injured

खेत में रखवाली कर रहे अधेड़ को गोली मारी, गंभीर घायल

खेत में रखवाली कर रहे अधेड़ को गोली मारी, गंभीर घायल
-सरमथुरा के गांव सौरियापुरा का मामला
धौलपुर/ सरमथुरा. उपखंड के गौलारी पंचायत के गांव सौरियापुरा में देर रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर एक अधेड़ को घायल कर दिया। इस दौरान हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पजिरनों ने घायल को इलाज के लिए सरमथुरा के अस्पताल में लाया गया, यहां हालत बिगडऩे पर उसे धौलपुर रैफर कर दिया गया। वहीं, सूचना मिलने पर देर रात अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायल से पूछताछ करते हुए घटनाक्रम के संबंध में जानकारी जुटाई, लेकिन कोई भी जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी है।
जानकारी के अनुसार गौलारी पंचायत के गांव सौरियापुरा निवासी सोनेराम गुर्जर पुत्र भैरो सिंह गुर्जर रात को खेतों की रखवाली करने गया था। जहां पर अज्ञात व्यक्ति ने जैसे ही सोनेराम को सोते देखा तो जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। फायरिंग में सोनेराम के कंघे में गोली लगने पर घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन भागकर खेतों पर पहुंचे। जहां से उन्होंने सोनेराम को घायलावस्था में लेकर सरमथुरा अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर मौके पर सरमथुरा थाना पुलिस ने घायल से पूछताछ करते हुए फायरिंग करने वाले के बारे में जानकारी भी जुटाई, लेकिन घायल की ओर से कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं दी जा सकी। चिकित्सकों ने अस्पताल में घायल का प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। परिजन घायल को लेकर धौलपुर के जिला अस्पताल पहुंचे, यहंा हालत बिगडऩे पर घायल को इलाज के रैफर कर दिया गया। परिजनों ने घायल अधेड़ को इलाज के लिए मध्य प्रदेश के ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों ने घायल के ऑपरेशन हो जाने की बात कही जा रही है। सरमथुरा थाना पुलिस पूरे मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है।
पुलिस ने देखा मौक
सरमथुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य जुटाएं। इस दौरान स्थानीय लोगों व घायल के परिजन से पूछताछ करते हुए आरोपी को चिन्हित करने का प्रयास किया गया। लेकिन अभी मामले में किसी भी आरोपी को चिन्हित नहीं किया जा सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो