निष्पक्ष, ईमानदार और कांग्रेसी छवि होगी टिकिट वितरण की प्राथमिकता - विधायक मलिंगा

Municipal election dholpur बाड़़ी. निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सबसे पहले टिकट वितरण का अभियान शुरू कर दिया है। जिसको लेकर गुरुवार को कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के कार्यालय पर शहर की नगरपालिका के 45 वार्डों में पार्षद बनने के लिए कांग्रेस का टिकट चाहने वाले लोगों से विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों ने संपर्क किया।

By: Naresh

Updated: 20 Nov 2020, 01:04 PM IST

निष्पक्ष, ईमानदार और कांग्रेसी छवि होगी टिकिट वितरण की प्राथमिकता - विधायक मलिंगा
-नगर पालिका चुनाव को लेकर टिकिट चाहने वाले लोगों से मिले विधायक
Municipal election dholpur बाड़़ी. निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सबसे पहले टिकट वितरण का अभियान शुरू कर दिया है। जिसको लेकर गुरुवार को कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के कार्यालय पर शहर की नगरपालिका के 45 वार्डों में पार्षद बनने के लिए कांग्रेस का टिकट चाहने वाले लोगों से विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों ने संपर्क किया। उनके आवेदन लेते हुए उन्हें टिकट देने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान हर वार्ड से दो से अधिक लोगों ने कांग्रेस का टिकट चाहने के लिए अपने समर्थकों के साथ विधायक कार्यालय पहुंच टिकट उनको दिए जाने की तथ्यात्मक जानकारी देते हुए आवेदन किया।
विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने बताया कि निष्पक्ष, ईमानदार और कांग्रेसी विचारधारा की छवि टिकट वितरण की पहली प्राथमिकता होगी। शहर के 45 वार्डों में कांग्रेसी प्रत्याशी के लिए लोगों ने उनसे संपर्क किया है। कांग्रेस की एक टीम बनाई गई है, जिसमें युवा, बुजुर्ग और हर श्रेणी को ध्यान में रखते हुए पदाधिकारियों को लिया गया है। जितने भी लोगों ने आवेदन किया है, उनकी छवि, वार्ड में स्थिति और उनके जीतने की संभावनाओं को देखते हुए टिकट पर विचार किया जाएगा। कांग्रेस की लिस्ट फाइनल की जाएगी। उन्होंने बताया कि टिकट वितरण में किसी प्रकार की धांधली, एप्रोच या अन्य कोई अहमियत हावी नहीं होगी। सभी उम्मीदवारों को पूरा विचार और चर्चा करते हुए टीम निष्कर्ष निकालेगी, उसके बाद टिकट ही वार्ड वाइज टिकिट वितरित जाएंगे।
इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद शकील खान ने बताया कि पार्टी निष्पक्ष ईमानदार छवि के प्रत्याशी को टिकट देगी। टिकट को लेकर विधायक मलिंगा बारी-बारी से संभावित प्रत्याशियों से मुलाकात कर चुके हैं। सभी के आवेदन लिए जा चुके है। कमेटी उन पर विचार कर रही है। जल्द ही वार्ड वाइज सर्वे कर टिकट का फाइनल किया जाएगा। इस दौरान पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष इरफान अहमद, कांग्रेस प्रवक्ता जगन्नाथ कोली, ब्राह्मण समाज अध्यक्ष शिव कुमार खेमरिया, प्रमोद मंगल सहित अनेक कांग्रेसी पदाधिकारी कार्यकर्ता और शहर के नागरिक मौजूद रहे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned