scriptघर के आंगन में मिला पिता का शव, बेटी बोली-भाई ने की हत्या | Father's dead body found in the courtyard of the house, daughter murde | Patrika News

घर के आंगन में मिला पिता का शव, बेटी बोली-भाई ने की हत्या

locationधौलपुरPublished: Sep 13, 2019 09:39:42 pm

Submitted by:

Mahesh gupta

कस्बे की कोली बस्ती में 75 वर्षीय एक वृद्ध का शव उसके घर के आंगन में पड़ा हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। मोहल्ले वालों की सूचना पर पहुंचे सीओ विजय कुमार सिंह और थाना प्रभारी रामकेश मीणा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव का स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। मृतक की पुत्री ने अपने ही भाई के खिलाफ पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया है।

घर के आंगन में मिला पिता का शव, बेटी बोली-भाई ने की हत्या

घर के आंगन में मिला पिता का शव, बेटी बोली-भाई ने की हत्या

सैंपऊ. कस्बे की कोली बस्ती में 75 वर्षीय एक वृद्ध का शव उसके घर के आंगन में पड़ा हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। मोहल्ले वालों की सूचना पर पहुंचे सीओ विजय कुमार सिंह और थाना प्रभारी रामकेश मीणा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव का स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। मृतक की पुत्री ने अपने ही भाई के खिलाफ पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक कस्बे की कोली बस्ती में शुक्रवार सुबह 75 वर्षीय वृद्ध कलुआ राम पुत्र मंसाराम का शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था। वृद्ध की मौत की खबर सुनकर मोहल्ले वासी एकत्र हो गए। कलुआ की मौत की खबर सुनकर उसकी पुत्री मीना भी मौके पर पहुंच गई। मौके के हालातों को देखते हुए मीना ने घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।
सीओ ने बताया कि प्रकरण में मृतक की पुत्री मीना ने अपने सगे भाई चंद्रभान कोली के खिलाफ पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मृतक के पुत्र चंद्रभान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पैसों के लिए करता था पिता को तंग
मोहल्ले वासियों ने आरोप लगाया कि चंद्रभान नशे का आदी है जो आए दिन अपने पिता से शराब के लिए पैसे मांगता था और नहीं देने पर उसे परेशान करता तथा मारपीट व गाली-गलौच करना आम बात थी।
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत हुई है। घटनास्थल से शव लाकर पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक की पुत्री द्वारा अपने ही भाई के खिलाफ दी गई तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।
विजय कुमार सिंह पुलिस उपाधीक्षक सैंपऊ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो