गांव जारगा में फायरिंग से दहशत, मची भगदड़, अज्ञात बोलेरो सवारों ने की फायरिंग

बसेड़ी. जिले में बदमाशों का दुस्साहस बुलंदियों पर है। यहां बसेड़ी-जगनेर सड़क मार्ग पर बुधवार शाम बोलेरा सवार बदमाशों ने गांव जारगा में पुलिस चौकी के पास फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी। फायङ्क्षरग के दौरान मार्ग पर भगदड़ का माहौल बन गया। यहां से बदमाश फायरिंग करते हुए उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश कर गए।

By: Naresh

Updated: 14 Jan 2021, 11:28 AM IST

गांव जारगा में फायरिंग से दहशत, मची भगदड़, अज्ञात बोलेरो सवारों ने की फायरिंग
-बसेड़ी-जगनेर मार्ग की घटना
बसेड़ी. जिले में बदमाशों का दुस्साहस बुलंदियों पर है। यहां बसेड़ी-जगनेर सड़क मार्ग पर बुधवार शाम बोलेरा सवार बदमाशों ने गांव जारगा में पुलिस चौकी के पास फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी। फायङ्क्षरग के दौरान मार्ग पर भगदड़ का माहौल बन गया। यहां से बदमाश फायरिंग करते हुए उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश कर गए। सूचना मिलने पर बसेड़ी थाना पुलिस मौके लिए रवाना हुई है। देर शाम तक बदमाशों का कोई भी सुराग पुलिस को नहीं लग सका है।
जानकारी के मुताबिक बसेड़ी-जगनेर मार्ग के गांव अतरसूमा से गांव जारगा की तरफ बुधवार शाम एक बिना नंबरी बोलेरा आई। इसके बाद बोलेरो में सवार लोगों ने स्टैंड पर गाड़ी को खड़ा कर दिया और इसमें सवार लोगों ने यहां खड़ी एक अन्य जीप पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। गाड़ी सवार लोग बाल-बाल बच गई। फायङ्क्षरग से राहगीरों में भगदड़ का माहौल बन गया। एक बार को तो स्थानीय ग्रामीणों ने पहली गोली की आवाज को टायर फटने की आवाज समझा। लेकिन जैसे ही गोली चलने की बात सामने आई तो गांव में भी भगदड़ मच गई। ऐसे में गांव में जगह-जगह लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलते ही जारगा पुलिस चौकी के जवान बोलेरो का पीछा करने निकल गए। उधर बसेड़ी थाना प्रभारी बनी सिंह गुर्जर भी थाने से में जागता के रवाना हुए समाचार लिखे जाने तक पुलिस बिना नंबर की बोलेरो तथा संदिग्ध लोगों की तलाश कर रही थी।
यूपी पर तरफ भागे बदमाश
स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फायरिंग करने वाले बदमाश बोलेरा लेकर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के जगनेर थाना क्षेत्र में प्रवेश कर गए। फायरिंग को लेकर क्षेत्र में रात तक मामला चर्चाओं का बना रहा।
पीछा करते हुए आए थे बदमाश
घटना पर पुलिस पड़ताल मेें सामने आया है कि गांव जागरा में एक परिवार में गमी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी के गांव ओलेडा कुछ लोग गाड़ी से यहां आए थे। इन लोगों का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते उनका पीछा करते हुए कुटम्ब का संदीप ठाकुर अपने साथियों के साथ यहां पहुंचा और जान से मारने की नीयत से मौका का पाकर गोली चला दी। इस दौरान गोली गाड़ी के शीशे में जाकर लगी। पुलिस पड़ताल में मौके पर एक ही गोली चलने की बात सामने आ रही है। घटना के संबंध में देर शाम तक मामला दर्ज नहीं हो सका है। पुलिस ने मामले पर पड़ताल शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned