scriptबाड़ी में बैंक परिसर के पास बाइक से फिर पचास हजार पार | Fifty thousand crosses from bike near bank premises in Bari | Patrika News

बाड़ी में बैंक परिसर के पास बाइक से फिर पचास हजार पार

locationधौलपुरPublished: Jul 04, 2019 07:28:50 pm

Submitted by:

Mahesh gupta

शहर के बैंक परिसरों के आसपास चोरी, छीना-झपटी और लूट की घटना होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन चिंता इस बात की है कि लगातार वारदातों के बाद भी चोर गिरोह पकड़ में नही आ रहा है। वारदातें लगातार हो रही है। चोरों ने गुरुवार को वन विभाग के सहेड़ी नाके पर तैनात फॉरेस्टर राजेंद्र सिंह की बाइक की डिक्की में से चालाकी से 50 हजार रुपयों को पार कर दिया।

dholpur news dholpur

बाड़ी में बैंक परिसर के पास बाइक से फिर पचास हजार पार

बाड़ी में बैंक परिसर के पास बाइक से फिर पचास हजार पार
फोरेस्टर को बनाया शातिरों ने अपना शिकार
बाइक की डिक्की से निकाले पचास हजार रुपए, पासबुक और डायरी
बाड़ी. (धौलपुर). शहर के बैंक परिसरों के आसपास चोरी, छीना-झपटी और लूट की घटना होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन चिंता इस बात की है कि लगातार वारदातों के बाद भी चोर गिरोह पकड़ में नही आ रहा है। वारदातें लगातार हो रही है। चोरों ने गुरुवार को वन विभाग के सहेड़ी नाके पर तैनात फॉरेस्टर राजेंद्र सिंह की बाइक की डिक्की में से चालाकी से 50 हजार रुपयों को पार कर दिया। घटना के बाद पीडि़त ने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस तुरंत मौके पर आयी और कागजी खानापूर्ति कर वापस थाने लौट गई। पीडि़त राजेंद्र सिंह ने घटना को लेकर पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद पीडि़त राजेंद्र सिंह खुद ही बैंक परिसर के आसपास अपने परिजनों के साथ चक्कर लगाते रहे। सीसीटीवी फुटेज के लिए इधर उधर भागते रहे। लेकिन घंटो बाद भी अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा । राजेंद्र सिंह का कहना है कि उन्होंने खेतों की सरसों को बेचा था। जिसका पैसा बैंक में आया था। ऐसे में एसबीआई बैंक से करीब एक बजे पचास हजार रुपए निकालकर अपनी बाइक की साइड डिक्की में रखकर बाजार की तरफ गए। जब वे रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो उन्होंने सब्जी खरीदने के लिए बाइक रोकी और जब डिक्की में देखा तो पैसो सहित थैला गायब मिला। घटना को लेकर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो