script

दिनदहाड़े शोरूम पर फायरिंग, मारपीट व लूट के आरोपी चिन्हित

locationधौलपुरPublished: Apr 18, 2021 05:24:49 pm

धौलपुर. यहां गत तीन दिन पहले निहालगंज थाने के पास एक शोरुम पर हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन बदमाशों की ओर से फायरिंग, मारपीट व लूट की वारदात के मामले में पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के प्रयास तेज कर दिए है। सूत्रों ने बताया कि मामले में

Firing, beating and looting on showroom in broad daylight marked

दिनदहाड़े शोरूम पर फायरिंग, मारपीट व लूट के आरोपी चिन्हित

दिनदहाड़े शोरूम पर फायरिंग, मारपीट व लूट के आरोपी चिन्हित
-आरोपियों को पकडऩे के प्रयास तेज
धौलपुर. यहां गत तीन दिन पहले निहालगंज थाने के पास एक शोरुम पर हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन बदमाशों की ओर से फायरिंग, मारपीट व लूट की वारदात के मामले में पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के प्रयास तेज कर दिए है। सूत्रों ने बताया कि मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल दो जनों को हिरासत में लिए जाने की बात भी सामने आ रही है। इन आरोपियों की निशानदेही पर अन्य आरोपियों को पकडऩे के लिए दबिशें दी जा रही है।
उल्लेखनीय है कि गत गुरूवार शाम को निहालगंज थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित जीडी प्लाजा शोरूम पर करीब आधा दर्जन युवक आए और कपड़े देखने लगे। इस दौरान कपड़ों की खरीद-फरोख्त पर बात नहीं बनने के बाद युवक यहां से चले गए। कुछ देर बाद यह युवक बाइकों से सवार होकर आए और शोरूम के बाहर फायरिंग करते हुए अंदर प्रवेश कर गए। यहां शोरूम के मालिक गिर्राज से मारपीट करते हुए यहां मौजूद सैल्समैन व सैल्सगल्र्स पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घटना में दुकान के सैल्समैन व सैल्सगल्र्स घायल हो गए। इस दौरान बदमाशों ने दुकान के गल्ले में रखी नकदी को भी ले गए। वारदात के बाद आरोपी बाइकों से सवार होकर पैलेस रोड से फरार हो गए। बदमाशों के आंतक की घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें आधा दर्जन युवकों की ओर से मुंह पर नकाब पहने हुए और हाथों में लाठी-डंडों से दुकान के सैल्समैन व सैल्सगल्र्स पर मारपीट करते हुए नजर आ थै।
आरोपी पकडऩे के प्रयास तेज
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले पर गंभीरता से अनुसंधान करते हुए वारदात में शामिल दो जनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिनकी निशानदेही पर वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को पकडऩे ेके लिए दबिशें दी जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएंगा, वारदात में शामिल सभी आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो