बदमाशों के गिरोह ने की महिला से बदतमीजी, गुस्साए ग्रामीणों की भीड़ आते देख कर डाली फायरिंग, फैली दहशत

बदमाशों के गिरोह ने की महिला से बदतमीजी, गुस्साए ग्रामीणों की भीड़ आते देख कर डाली फायरिंग, फैली दहशत

abdul bari | Publish: Aug, 03 2019 01:03:22 AM (IST) | Updated: Aug, 03 2019 02:10:21 AM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

गांव ( baseri news ) के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने भी मोर्चा संभालते हुए बदमाशों पर फायरिंग ( firing in dholpur ) की। जिससे बदमाश भाग छूटे और पड़ोस के गांव मासू का पुरा के पास पहुंच गए। वहीं दूसरी ओर फायरिंग ( firing ) की आवाज सुनकर मासुकापुरा के ग्रामीण भी सक्रिय हो गए और बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। दूसरे गांव से ग्रामीणों को आते देख बदमाश इधर उधर भाग गए।

बसेड़ी (धौलपुर) कटेलपुरा-

बसेड़ी क्षेत्र ( baseri news ) के गांव कटेल पुरा में अज्ञात बदमाशों के गिरोह ने दहशत फैलाते हुए शुक्रवार रात फायरिंग ( Firing in Dholpur ) की, जवाब में गांव के लोगों ने द्वारा भी फायरिंग ( firing ) करना बताया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि अंधेरा होते ही करीब 20 लोगों से अधिक अज्ञात बदमाशों का गिरोह गांव के पास मडरा रहा था। इस दौरान गांव की एक महिला शोच के लिए गई हुई थी। गिरोह ने महिला के साथ बदतमीजी की, महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़ पड़े। इस दौरान गांव के लोगों की भीड़ को देख बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।


ग्रामीणों को आते देख बदमाश भागे

इस दौरान गांव के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने भी मोर्चा संभालते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। जिससे बदमाश भाग छूटे और पड़ोस के गांव मासू का पुरा के पास पहुंच गए। वहीं दूसरी ओर फायरिंग की आवाज सुनकर मासुकापुरा के ग्रामीण भी सक्रिय हो गए और बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। दूसरे गांव से ग्रामीणों को आते देख बदमाश इधर उधर भाग गए।


पुलिस और ग्रामीण बदमाशों की तलाश में जुटे

घटना की सूचना मिलने पर थाने से पुलिस ( dholpur police ) का जाब्ता भी रवाना हो गया। उधर, पास के गांव खिडोरा व भजन आंकड़ा के ग्रामीण भी खेतों में पहुंचे। खिडोरा ग्राम पंचायत के सरपंच धुर्मेंद्र सिंह ने बताया कि 20 से अधिक बदमाशों का गिरोह ने कटहल पुरा गांव में दहशत फैलाई तथा फायरिंग की। फिलहाल आसपास के गांव में भी दहशत का माहौल है पुलिस और ग्रामीण बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

डिग्गी में डूबने से दो चचेरे भाईयो की मौत, परिवार की महिलाऐं कपड़े धोने पहुंची तो मचा कोहराम

 

नवजात को थैले में रखकर छोड़ा, बूंदाबादी भी हुई, काफी देर रहा इसी हालत में ... अब अस्पताल में भर्ती

 

प्रेमी पर हमला कर प्रेमिका से बलात्कार का आरोपी आया पत्नी से मिलने, इसी दौरान पुलिस ने दबोचा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned