scriptपूर्व दस्यु जगन ने फैलाई दहशत, तीन थाना इलाकों में की फायारिंग और मारपीट | Former Dasyu Jagan spreads panic, firing and assault in three police s | Patrika News

पूर्व दस्यु जगन ने फैलाई दहशत, तीन थाना इलाकों में की फायारिंग और मारपीट

locationधौलपुरPublished: Jun 12, 2019 07:34:13 pm

Submitted by:

Naresh

-बाड़ी बाजार में दुकानदारों को किया लहूलुहान, मासलपुर और बसईडांग थाना इलाकों में भी की वारदात -पुलिस की पांच टीमें जुटी पूर्व दस्यु की तलाश में

dholpur news dholpur

पूर्व दस्यु जगन ने फैलाई दहशत, तीन थाना इलाकों में की फायारिंग और मारपीट

धौलपुर. दो पहले जेल से बाहर आए पूर्व दस्यु जगन ने बुधवार को तीन थाना इलाकों में फायरिंग और मारपीट करते हुए दहशत फैला दी। पूर्व दस्यु ने बुधवार सुबह करीब साढ़े ८ बजे बाड़ी बाजार में अपने चार साथियों के साथ ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए स्थानीय दुकानदारों व थड़ी ठेले वालों से जमकर मारपीट की, बल्कि दुकानों पर रखे सामान को सड़क पर फैला दिया। इसके बाद दोपहर करीब दो बजे पूर्व दस्यु ने करौली जिले के मासलपुर थाना इलाके में अपने ससुराल पक्ष के विरोधियों के यहां फायरिंग करते हुए मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। शाम करीब पांच बजे पूर्व दस्यु जगन बसई डांग थाना इलाके पहुंचा और अपने एक विरोधी पक्ष के यहां फायरिंग व मारपीट कर फरार हो गया। वहीं, पूर्व दस्यु और उसके साथियों को पकडऩे के लिए पुलिस की पांच टीमों ने कई स्थानों पर दबिशें भी दी, लेकिन देर शाम तक कोई भी सुराग नहीं लग सका है।
पिटाई से गुस्साया पूर्व दस्यु जगर
जानकारी के अनुसार
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात पूर्व दस्यु जगन गुर्जर नशे ही हालत में बाड़ी कस्बे के बसेड़ी चौराहे पर आया। यहां चिकित्सालय के सामने स्थित चाय के खोखे वाले से सामान खरीदा। इस दौरान पैसे मांगे जाने पर दुकान से गाली गलौच कर दी। इस दौरान दुकानदार ने पूर्व दस्यु जगन से मारपीट कर दी। इसके बाद दुकानदार अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। बुधवार सुबह पूर्व दस्यु जगन अपने 4 हथियारबंद साथियों के साथ यहां पहुंचा और स्थानीय दुकानदारों व थड़ी-ठेले वालों पर लाठियां से हमला कर दिया। घटना में तीन दुकानदारों को गंभीर चोटें आई। जिन्हेें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां एक दुकानदार को धौलपुर किया गया। इस दौरान पूर्व दस्यु और उसके साथियों ने दुकानदारों के सामान को सड़क पर फैला दिया। इस दौरान पूर्व दस्यु व उसके साथियों ने यहां खड़े होकर १५ मिनट तक रूक-रूक कर फायरिंग करते रहे। इससे क्षेत्र में दशहत फैल गई। इस दौरान चौराहे के अन्य दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद कर चले गए। पुलिस के यहां पहुंचने से पहले आरोपित मौके से फरार हो गए।
घटना में ये हुए घायल
बाड़ी में पूर्व दस्यु और उसके साथियों की ओर से की गई मारपीट की वारदात में दुकानदार मुकेश अग्रवाल पुत्र तुलाराम अग्रवाल के एक हाथ फैक्चर हो गया जबकि गौरव मंगल पुत्र किशन मंगल के पैर में गंभीर चोटें आने पर फैक्चर हो जाने पर धौलपुर के लिए रेफर कर दिया गया । घटना में पोए का थेड़ा लगाने वाले शमशेर पोए के दोनों पैरों में गंभीर चोटें आई है।
घटनाक्रम सीसीटीवी में रिकॉर्ड
प्रारंभिक पड़ताल में बाड़ी क्षेत्र में हुई वारदात चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होना सामने आया है। इस संबंध में जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को भी दी गई है। पुलिस ने मामले पर पड़ताल शुरू कर दी है।
ससुराल पक्ष के विरोधियों से की मारपीट व फायरिंग से फैलाई दहशत
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह बाड़ी क्षेत्र में वारदात के बाद पूर्व दस्यु दोपहर को करौली जिले के मासलपुर थाना इलाके में अपने ससुराल पहुंचा। यहां ससुराल पक्ष के विरोधियों के साथ मारपीट करते हुए फायरिंग कर दशहत फैला दी। यहां वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। पुलिस के पहुंचने से पहले सभी बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने क्षेत्र में पीछा कर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास भी किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। स्थानीय पुलिस ने सघनता से तलाश शुरू कर दी है।
बसई डांग में फायरिंग से दशहत
पुलिस ने बताया कि शाम करीब पांच बजे पूर्व दस्यु जगन अपने साथियों के साथ बसई डांग थाना इलाके में पहुंचा। यहां अपने एक विरोधी के यहां पहुुंच कर गाली गलौच करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले यहां भी बदमाश पहले ही भाग निकले।
पूर्व दस्यु व उसके साथियों की ओर से बाड़ी, मासलपुर व बसई डांग थाना क्षेत्र में लोगों से मारपीट करने व फायरिंग करने की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपितों की तलाश में पांच विशेष टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएंगा।
डॉ. अजय सिंह, जिला पुलिस अधीक्षक, धौलपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो