सीईओ सहित छह में से चार उपखण्ड अधिकारी बदले,धौलपुर सहायक कलक्टर का पद फिर खाली

धौलपुर. राज्य सरकार की ओर से मंगलवार को जारी की गई राजस्थान प्रशासनिक अधिकारियों की तबादला सूची में जिले में छह उपखण्ड अधिकारियों में चार को बदल दिया है। साथ ही जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिवचरण मीणा का भी तबादला करौली सीईओ पद पर किया गया है।

By: Naresh

Published: 06 Jan 2021, 02:10 PM IST

सीईओ सहित छह में से चार उपखण्ड अधिकारी बदले,धौलपुर सहायक कलक्टर का पद फिर खाली

धौलपुर. राज्य सरकार की ओर से मंगलवार को जारी की गई राजस्थान प्रशासनिक अधिकारियों की तबादला सूची में जिले में छह उपखण्ड अधिकारियों में चार को बदल दिया है। साथ ही जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिवचरण मीणा का भी तबादला करौली सीईओ पद पर किया गया है। उनके स्थान पर सहायक आयुक्त कम सहायक सचिव सहायता विभाग जयपुर से चेतन चौहान को लगाया गया है। चौहान पूर्व में भी यहां एडीएम रह चुके हैं।
वहीं उपखण्ड अधिकारियों में धौलपुर उपखण्ड अधिकारी धीरेन्द्र सिंह को डूंगरपुर के चिकली उपखण्ड में लगाया है। उनके स्थान पर सहायक कलक्टर भारती भारद्वाज को एसडीएम लगाया गया है। ऐसे में लम्बे समय तक खाली रहे सहायक कलक्टर को पद फिर एक बार रिक्त हो गया है। इसी प्रकार सैंपऊ में एसडीएम परसराम मीणा को पदोन्नत कर चूरू में अतिरिक्त जिला कलक्टर लगाया है। उनके स्थान पर भुसावर भरतपुर से रामकिशोर मीणा को एसडीएम सैंपऊ लगाया है। वहीं बसेड़ी में अनुज भारद्वाज के स्थान पर उदयपुर के कोटड़ा एसडीएम सुभाष यादव को लगाया है। अनुज भारद्वाज का स्थानांतरण उपस्थापक अधिकारी विभागीय जांच जयपुर के पद पर किया गया है। इसी क्रम में सरमथुरा एसडीएम मनोज कुमार वर्मा को हटा कर उनके स्थान पर बैंगू चित्तौडगढ़़ से मनीष कुमार जाटव को एसडीएम लगाया है। वहीं राजाखेड़ा तथा बाड़ी में एसडीएम यथावत हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned