बदमाशों के हौसले बुलंद, बैंक और अस्पताल के बीच से बुजुर्ग महिला को बनाया जहरखुरानी का शिकार

बाड़ी. शहर में लगातार वारदातें बढ़ रही हैं। बदमाशों का आतंक इस कदर हावी है कि वे अस्पताल परिसर, बैंक के आसपास और तमाम उन जगहों पर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, जो शहर और शहर के लोगो के लिए महत्वपूर्ण है। ऐसे में मंगलवार को अपने गांव से शहर में बैंक से पैसे निकालने आई एक बुजुर्ग महिला बदमाशों का शिकार बन गई।

By: Naresh

Updated: 03 Mar 2021, 11:27 AM IST

बदमाशों के हौसले बुलंद, बैंक और अस्पताल के बीच से बुजुर्ग महिला को बनाया जहरखुरानी का शिकार
-बैंक परिसर और आसपास का क्षेत्र बना बदमाशों का शिकार केंद्र
बाड़ी. शहर में लगातार वारदातें बढ़ रही हैं। बदमाशों का आतंक इस कदर हावी है कि वे अस्पताल परिसर, बैंक के आसपास और तमाम उन जगहों पर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, जो शहर और शहर के लोगो के लिए महत्वपूर्ण है। ऐसे में मंगलवार को अपने गांव से शहर में बैंक से पैसे निकालने आई एक बुजुर्ग महिला बदमाशों का शिकार बन गई। बदमाश बुजुर्ग महिला को नींद की गोलियां खिलाकर बाइक पर हाईवे किनारे ले गए। जहां उससे लूट की वारदात को अंजाम दिया और बेहोश अवस्था में ही मौके पर छोड़ भाग गए। बुजुर्ग महिला के होश में आने पर आसपास से गुजर रहे लोगों को पता लगा। इसके बाद महिला के परिजनों को बुलाया गया, जहरखुरानी की इस घटनाक्रम में ना केवल पुरुष, बल्कि महिला भी शामिल है।
जानकारी के अनुसार उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के सुनीपुर गांव निवासी 65 वर्षीय महिला सफेदी पत्नी बाबूलाल जाटव मंगलवार को बाड़ी आई, जहां से उसने किसी बैंक से 12 हजार रुपए निकाले और एक चिकित्सक को दिखाने के बाद अस्पताल के ठीक बगल वाली गली के किनारे आकर बैठ गई। बाजार में सामान लेने गए अपने बेटे के आने का इंतजार करने लगी। इस दौरान एक महिला उसके पास आई और उसे बातों में लगा कर बाड़ी आने का कारण पूछा, जब बुजुर्ग महिला ने कहा कि उसकी तबीयत खराब है, तो आरोपित महिला ने बुजुर्ग महिला को बातों में लगाया। अपने साथ ले गए और कुछ दूरी पर जाते ही एक बाइक पर सवार होकर दूसरा आरोपी आया और बुजुर्ग महिला को बाइक पर बिठाकर दोनों हाईवे किनारे किसी सुनसान जगह ले गए। जहां उन्होंने महिला को दो बार पांच पांंच की संख्या में गोलियां खिलाई। जिससे वह बेहोश हो गई। इस दौरान बदमाशों ने महिला के थैले में रखे 12 हजार रुपए निकाल लिए और महिला के गले में पड़ा सोने का पेंडल, जंजीर, नाक का फूंका, कानों के टॉप्स, पैरों के चांदी की तोडिय़ां और हाथों में पहनी दो चांदी की अंगूठियों को भी उतार ली। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बुजुर्ग महिला को वहीं पड़ा छोडकऱ भाग गए।
जब कुछ समय बाद बुजुर्ग महिला होश में आई तो उसने आसपास से गुजर रहे लोगों को अपनी आपबीती बताई। इसके बाद उसे अस्पताल लाया गया, जहां परिजनों की उपस्थिति में महिला का उपचार चल रहा है। अभी वह पूरी तरह होश में नहीं है।
गौरतलब है कि शहर में बैंक और उसके आसपास के क्षेत्र में लगातार वारदातें बढ़ रही है। बैंकों के सामने से बाइकों को चोरी हो रही है। मोबाइल झपट्टा गैंग सक्रिय है। पुलिस तहरीर के साथ मामले दर्ज तो कर रही है, लेकिन कार्यवाही पूरी तरह अंजाम नहीं दी जा रही। ऐसे में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और वह लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned