scriptबीच सडक़ पर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, बोला- आज से नहीं है तू मेरी पत्नी | Gave three divorces to wife on road, said - today you are not my wife | Patrika News

बीच सडक़ पर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, बोला- आज से नहीं है तू मेरी पत्नी

locationधौलपुरPublished: Oct 19, 2019 11:20:25 am

Submitted by:

Mahesh gupta

जिले में तीन तलाक का पहला मामला बाड़ी कोतवाली थाने में शुक्रवार को एक पीडि़ता ने दर्ज कराया है। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसके व पति के मध्य अदालत में विचाराधीन दहेज प्रताडऩा के मामले को वापस लेने से इनकार करने पर उसके पति ने गुरुवार को उसे तीन तलाक दे दिया।

बीच सडक़ पर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, बोला- आज से नहीं है तू मेरी पत्नी

बीच सडक़ पर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, बोला- आज से नहीं है तू मेरी पत्नी

बाड़ी कोतवाली थाने में मामला दर्ज
कोर्ट में पेशी से लौटते समय सरेराह दिया तलाक
बाड़ी.धौलपुर. जिले में तीन तलाक का पहला मामला बाड़ी कोतवाली थाने में शुक्रवार को एक पीडि़ता ने दर्ज कराया है। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसके व पति के मध्य अदालत में विचाराधीन दहेज प्रताडऩा के मामले को वापस लेने से इनकार करने पर उसके पति ने गुरुवार को उसे तीन तलाक दे दिया।
थाना प्रभारी अजयसिंह मीणा ने बताया कि प्राथमिकी में पीडि़ता रिजवाना ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी 22 अक्टूबर 2012 को भूरा उर्फ असगर से हुई थी। इसके बाद से ही ससुरालीजन उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे। इस दौरान उसके तीन लड़कियां भी हुई। तीन पुत्रियां होने से ससुराल वाले और अधिक ताने मारने लगे। करीब डेढ़ वर्ष पहले उसको घर से मारपीट कर निकाल दिया, तभी से वह अपने पीहर में ही रह रही है। इस पर उसने दहेज प्रताडऩा का मामला धौलपुर महिला थाने में मामला दर्ज कराया था। जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसी मामले में 17 अक्टूबर को वह अपने भाई इमरान के साथ कोर्ट से आ रही थी, तभी रास्ते में उसके पति ने उसे रोककर गाली-गलौज व झगड़ा किया तथा इस मुकदमे को वापस लेने का दबाव डालने लगा। पीडि़ता ने जब मुकद्मा वापस लेने से इनकार किया तो आरोपी ने नाराज होकर उसे तलाक-तलाक-तलाक बोलते हुए कहा कि आज से तू मेरी पत्नी नहीं है। घर जाकर इस संबंध में पीडि़ता ने अपने परिजनों को बताया तथा बाद पुलिस में मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
तीन तलाक का मामला बाड़ी थाने में दर्ज किया गया है। यह जिले का पहला मामला है।
मृद्ल कच्छावा, एसपी, धौलपुर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो