scriptचोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे बजरी माफिया | Gravel mafia carrying out theft incidents | Patrika News

चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे बजरी माफिया

locationधौलपुरPublished: Jul 23, 2021 11:00:43 pm

Submitted by:

Naresh

बाड़ी. जिले में माफिया प्रतिबंधित बजरी परिवहन के साथ-साथ अब चोरी की वारदातों को भी अंजाम देना शुरू कर दिया है। यहां बाड़ी के बसेड़ी रोड पर बजरी लेकर जा रहे

 Gravel mafia carrying out theft incidents

चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे बजरी माफिया

चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे बजरी माफिया
-बाड़ी में बजरी ट्रेक्टर सवारों ने दीवार फांदकर लोहे के गोदाम से किया माल पार
-भनक लगने पर दुकानदार ने मचाया हल्ला, ट्रेक्टर को भगा ले गए चोर
बाड़ी. जिले में माफिया प्रतिबंधित बजरी परिवहन के साथ-साथ अब चोरी की वारदातों को भी अंजाम देना शुरू कर दिया है। यहां बाड़ी के बसेड़ी रोड पर बजरी लेकर जा रहे ट्रेक्टर-ट्रॉली सवार माफियाओं ने एक गोदाम की दीवार के सहारे ट्रैक्टर को लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। माफिया गोदाम ने लोहे का सामान चुरा ले गए। वारदात की भनक लगने पर जब छत पर जाकर दुकानदार और उसके परिवारीजनों ने हल्ला मचाया तो माफिया ट्रेक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पीडि़त दुकानदार मनोज बंसल पुत्र रामचरन लाल वैश्य और उनके पुत्र मनीष बंसल ने बताया कि उनका लोहे के सामान का गोदाम बसेड़ी रोड बाईपास पर है। जिसमें गुरूवार रात दरवाजा बंद था और करीब आठ फुट की दीवार के अंदर खुले में लोहे का सामान रखा हुआ है,। देर रात को चंबल से भरे टे्रक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर आए कुछ लोग दीवार फांद कर गोदाम में प्रवेश कर गए और यहां लोहे के 17 पलंग,प्लास्टिक के 6 ड्रम और लोहे के 4 जंगलो को चुरा ले गए। ट्रेक्टर की आवाज सुनकर जब पीडि़त दुकानदार व परिजनों ने छत देखा तो हल्ला भी मचाया। लेकिन ट्रेक्टर चालक व उसके अन्य साथी तेज गति से भगा निकले। वारदात का घटनाक्रम गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीडि़त ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दर्ज मामले पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो