नाकाबंदी के दौरान पुलिस पर हमला: थाना प्रभारी पर पथराव, पुलिस जीप पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास

जिले में अवैध बजरी खनन माफिया के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस पर हमला करने से नहीं चूक रहे।

By: kamlesh

Published: 24 May 2018, 07:50 PM IST

धौलपुर। जिले में अवैध बजरी खनन माफिया के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस पर हमला करने से नहीं चूक रहे। गुरुवार सुबह सैंपऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत तसीमो पार्वती पुल के पास अवैध बजरी खनन परिवहन को रोकने के लिए पुलिस नाकाबंदी कर रही थी।

पुलिस को देख बजरी माफिया ने मौके पर मौजूद कौलारी थाना प्रभारी धर्मसिंह पर पथराव कर दिया और उनकी जीप पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया जिसमें वह बाल-बाल बच गए। बाद में बजरी माफिया के लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग निकले। घटना में हुए पथराव में थाना प्रभारी के सिर में पत्थर लगने से वह चोटिल हो गए। जिस पर उन्हें सैंपऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी। उनके सिर में 2 टांके आए हैं।

फिल्म में नहीं हकीकत में सामने आया सिंघम, उसने कहा जो हो जाए तो बदल जाएगी तस्वीर

थाना प्रभारी सिंह ने सैंपऊ थाने में रेता माफिया लव कुश पुत्र भगवान सिंह गुर्जर निवासी घेसुआ थाना कंचनपुर और अन्य के खिलाफ नाकाबंदी के दौरान पुलिस पर पथराव, हमला कर ट्रैक्टर चढ़ाने के प्रयास और पथराव कर घायल करने का का मामला दर्ज कराया है।

बच्चा चोर समझ युवक को भीड़ ने घसीट घसीट कर बेरहमी से पीटा, हुई मौत

गौरतलब है कि मंगलवार को पुलिस ने इलाके में अवैध रेत खनन और परिवहन को रोकने के लिए की नाकाबंदी में एक ट्रेक्टर को जब्त किया था। पुलिस की कार्रवाई के कुछ देर बाद ही बड़ी संख्या में अवैध रेता खनन से जुड़े लोगों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया और पकड़े गए ट्रेक्टर को कब्जे से छुड़ा ले गए। घटना में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। चौंकानी वाली बात ये है कि हमलावरों का साथ पुलिस कांस्टेबल दे रहा था, जो जिला पुलिस मुख्यालय पर तैनात बताया जा रहा है।

राजस्थान में तीसरा और उदयपुर में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली उदयपुर की लविशा ने पत्रिका से साझा किए अपने पढ़ाई के सीक्रेट, देखें वीडियो

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned