scriptबजरी माफिया की फायरिंग से QRT का जवान घायल, डॉक्टरों की रिपोर्ट में पुष्टि, जबकि पुलिस अधिकारियों ने नकारा | Gravel mafia firing on police One injured in dholpur | Patrika News

बजरी माफिया की फायरिंग से QRT का जवान घायल, डॉक्टरों की रिपोर्ट में पुष्टि, जबकि पुलिस अधिकारियों ने नकारा

locationधौलपुरPublished: May 13, 2019 12:01:45 pm

Submitted by:

abdul bari

पुलिस कर रही मामले को दबाने का प्रयास, जिले में जोर-शोर से चल रहा है बजरी का गोरखधंधा

Gravel mafia

नाकेबंदी के दौरान बजरी माफियाओं ने की पुलिस पर की फायरिंग, क्यूआरटी का जवान हुआ घायल

धौलपुर।
धौलपुर जिले में सुप्रीम कोर्ट से प्रतिबंधित चंबल बजरी बड़े पैमाने पर निकाली जा रही है। पुलिस को चुनौती देते हुए बजरी माफिया खुलेआम अवैध हथियारों के दम पर बजरी निकाल कर ले जा रहे हैं। पुलिस द्वारा बजरी के खिलाफ कार्रवाई करने पर माफिया पुलिसकर्मियों पर भी गोली चलाने से नहीं चूक रहे।
सोमवार सुबह सदर थाना क्षेत्र के विरोधा जाटोली मार्ग पर अवैध चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली निकलने की सूचना पर क्यूआरटी टीम ने नाकेबंदी की। नाकेबंदी के दौरान बजरी माफियाओं ने फायरिंग कर दी। जिस फायरिंग में जवान रूपेंद्र पुत्र भरत सिंह की जांघ में गोली के छर्रे लगने से वह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बजरी खिलाफ कार्रवाई करने गई टीम ने तीन बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को ज़ब्त करते हुए 2 माफियाओं को हिरासत में लिया है। मामले को लेकर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने जवान के गोली लगने की बात को सिरे से नकार दिया है। वहीं चिकित्सकों द्वारा पुलिस को भेजी गई तहरीर में गोली लगने की बात कही जा रही है। माफिया की गोली लगने से घायल हुए जवान का जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में उपचार किया जा रहा है।
फोटो-प्रतीकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो