scriptगुर्जर समाज से इन बातों पर बनी सहमति, फिर… | Gujjar society agreed on these things, then ... | Patrika News

गुर्जर समाज से इन बातों पर बनी सहमति, फिर…

locationधौलपुरPublished: Dec 07, 2019 12:25:48 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

विगत एक पखवाड़े से धरने पर बैठे गुर्जर समाज का धरना शुक्रवार शाम को स्थगित कर दिया गया। इससे पूर्व दिन भर मेला ग्राउण्ड पर गुर्जर समाज की बैठक चलती रही। इसमें धरने को आगामी विचार-विमर्श किया गया।

गुर्जर समाज से इन बातों पर बनी सहमति, फिर...

गुर्जर समाज से इन बातों पर बनी सहमति, फिर…

गुर्जर समाज से इन बातों पर बनी सहमति, फिर…
मेला ग्राउण्ड पर दिन भर चली समाज की बैठक
कलक्टर से मिले संत हरिगिरी के प्रतिनिधि
धौलपुर. विगत एक पखवाड़े से धरने पर बैठे गुर्जर समाज का धरना शुक्रवार शाम को स्थगित कर दिया गया। इससे पूर्व दिन भर मेला ग्राउण्ड पर गुर्जर समाज की बैठक चलती रही। इसमें धरने को आगामी विचार-विमर्श किया गया। करीब चार घण्टे चली बैठक के बाद गुर्जर समाज के संत बाबा हरिगिरी के प्रतिनिधि के तौर पर चार संत शिष्यों ने जिला कलक्टर तथा पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। इस दौरान कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल तथा पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि सीएमओ से निर्देश आने के बाद एसओजी की ओर से की जा रही जांच में तेजी आ गईहै। युवकों की मौत मामले में आरोपितों को पूछताछ के लिए एसओजी अजमेर में अपने पास रखेगी। वहीं करीब एक माह के आसपास ही एफएसएल रिपोर्ट आ जाएगी, जिससे जांच अधिकारी को आगामी ठोस कार्रवाई करने में सहूलियत रहेगी और आरोपितों को भविष्य में किसी भी तरह का फायदा नहीं मिल सकेगा। इस पर चारों संतों ने प्रशासन की ओर से एक प्रतिनिधि मेला ग्राउण्ड पर भेज कर अपनी बात रखने को कहा। वहां पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र वर्मा ने पुलिस-प्रशासन की बात को गुर्जर समाज के मध्य दोहराया। इसके बाद चर्चा कर समाज के लोगों ने एक माह तक रिपोर्ट का इंतजार का प्रशासन की बात पर भरोसा जताया और धरना स्थगित किया।
इस दौरान जण्डेल सिंह ने कहा कि धरने को एक माह के लिए स्थगित किया गया है। इस दौरान सत्यभान दनगस, पार्षद अवधेश सिंह गुर्जर, विजय सिंह, श्रीकेश कंसाना, सोमेश्वर कंसाना, जीतू कंसाना, समुन्द्र कंसाना, केदार पोषवाल सहित पंच-पटेल मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो