scriptडकैती का षड्यंत्र रचते आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार | Half a dozen criminals arrested while plotting robbery | Patrika News
धौलपुर

डकैती का षड्यंत्र रचते आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

– कब्जे से पिस्टल समेत दो हथियार व कारतूस किए जब्त

धौलपुरJun 26, 2024 / 06:28 pm

Naresh

डकैती का षड्यंत्र रचते आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार Half a dozen criminals arrested for planning robbery
– कब्जे से पिस्टल समेत दो हथियार व कारतूस किए जब्त

dholpur, बसेड़ी थाना क्षेत्र में डकैती का षड्यंत्र रचते हुए भूतेश्वर मंदिर के समीप से आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से एक पिस्टल ३२ बोर मय दो जिन्दा कारतूस और एक देशी कट्टा ३१५ बोर मय दो कारतूस बरामद किए हैं। थाना प्रभारी बृजेश कुमार मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली के कुछ अज्ञात बदमाश भूतेश्वर मंदिर के पास डकैती की योजना बना रहे हैं। जिस पर पुलिस टीम के साथ बदमाशों की घेराबंदी कर धरदबोचा। पकड़े बदमाशों ने पूछताछ में अपना नाम विकेश पुत्र कुम्हेर सिंह ठाकुर निवासी अतरसुमा, ओमकार पुत्र विजय सिंह ठाकुर निवासी हरजूपुरा, विष्णु पुत्र राकेश ठाकुर निवासी रतनपुरा, राहुल पुत्र विजयपाल ठाकुर निवासी हरजूपुरा, रोहित पुत्र वीरेन्द्र ठाकुर निवासी दिनकटा, दीपू उर्फ दीपक पुत्र देवेन्द्र सिंह गुर्जर निवासी ठेकुली थाना कौलारी हाल दुर्गा कॉलोनी ओडेला रोड धौलपुर होना बताया। आरोपितों के खिलाफ पूर्व में भी जिले के अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि गिरोह बड़ी घटना की फिराक में था।
सैंपऊ इलाके की लूट वारदात में शामिला था विकेश

पुलिस के अनुसार अतरसुमा निवासी विकेश ठाकुर पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने पहली वादाता राजकोट में की थी। वह लूट की घटना करीब 85 लाख थी जिसमें वह शामिल था। थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि पिछले दिनों संैपऊ इलाके में धर्म कांटा पर स्थित दो लाख 1 लाख 70 हजार की लूट की वारदात में भी वह शामिल था। इस दौरान उसने फायरिंग भी की थी और फरार चल रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि गैंग में शामिल ओमकार जो के गैंग बनाने में काफी माहिर है। युवाओं को बड़े सपने दिखाकर अपनी गैंग में शामिल करने का काम करता है। वहीं रतनपुर निवासी विष्णु बाइक लूट की वारदातों में शामिल रहा है। उधर, पुलिस ने चलाए अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए दो दर्जन अपराधियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है।

Hindi News/ Dholpur / डकैती का षड्यंत्र रचते आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो