scriptअंधड़ का कहर, मकान ढहा, तीन की मौत, तीन घायल | Harassment, house collapse, three killed, three injured | Patrika News

अंधड़ का कहर, मकान ढहा, तीन की मौत, तीन घायल

locationधौलपुरPublished: May 29, 2020 08:25:25 am

Submitted by:

Naresh

धौलपुर/सैपऊ. जिले में गुरूवार शाम को अचानक चले अंधड़ से सैपऊ क्षेत्र के गांव तसीमों के स्थानीय हरविलास पक्का मकान धराशाई हो गया। इस दौरान मकान में मौजूद मकान मालिक की बहन व दो बच्चों की मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई, जबकि तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए।

Harassment, house collapse, three killed, three injured

अंधड़ का कहर, मकान ढहा, तीन की मौत, तीन घायल

अंधड़ का कहर, मकान ढहा, तीन की मौत, तीन घायल
-धौलपुर की तसीमो गांव ने मचा कोहराम
–भाई के यहां भात पर चर्चा करने आई बहन व दो बच्चों की मौत
धौलपुर/सैपऊ. जिले में गुरूवार शाम को अचानक चले अंधड़ से सैपऊ क्षेत्र के गांव तसीमों के स्थानीय हरविलास पक्का मकान धराशाई हो गया। इस दौरान मकान में मौजूद मकान मालिक की बहन व दो बच्चों की मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई, जबकि तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से करीब एक घंटे के रेस्क्यू के बाद तीनों मृतकों के शव बाहर निकाल लिए। जबकि गंभीर रूप से तीन घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।
हुआ यूं कि शाम करीब पांच बजे अचानक मौसम ने पलटा लिया और धूल भरे अंधड़ ने कुछ ही देर में रफ्तार पकड़ ली। इस दौरान सैपऊ क्षेत्र के गांव तसीमो में स्थानीय निवासी हरविलास एक पक्का मकान धराशाई हो गया। मकान के धराशाई हो जाने से उसके मलबे में आधा दर्जन महिला-पुरुष और बच्चे दब गए। अचानक हुए हादसे से मौके पर चीख-पुकार निकल गई। हादसे को देखकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, सूचना पर स्थानीय सैंपऊ उपखंड प्रशासन एवं पुलिस भी पहुंच गई । करीब एक घंटे के रेस्क्यू के बाद 35 वर्षीय विमला पत्नी भीमसेन निवासी गांव नौनेरा, 10 वर्षीय सत्यभान पुत्र भीमसेन निवासी गांव नौनेरा एवं 8 वर्षीय सुहानी पुत्री कृष्णा निवासी गांव तसीमो के शव को बाहर निकाल लिया गया। जबकि उसके अलावा हादसे में घायल हुए रेखा पत्नी कृष्णा, लव-कुश पुत्र कृष्णा एवं भीमसेन को भी बाहर निकाल कर जिला अस्पताल भेजा गया। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मृतका विमला अपने भाई हरविलास के घर गांव तसीमों में शादी कार्यक्रम के भात की चर्चा करने आई थी। मृतका के साथ उसका उसका पुत्र भीमसेन भी था, हादसे का शिकार हो गया। मृतका की भतीजी की भी हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो