छात्र के साहस को सलाम, चार बदमाशों ने किया अपहरण का प्रयास, हिम्मत दिखा टाला

छात्र के साहस को सलाम, चार बदमाशों ने किया अपहरण का प्रयास, हिम्मत दिखा टाला

mahesh gupta | Updated: 02 Aug 2019, 11:32:37 AM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

थाना क्षेत्र में स्कूल जा रहे एक छात्र ने गुरुवार सुबह हिम्मत तथा सूझबूझ से अपना अपहरण टाल दिया। इससे क्षेत्र में बड़ी वारदात होने से बच गई। सब बालक की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।


हिम्मत दिखाकर सूझबूझ से छात्र ने टाला अपना अपहरण
4 बदमाशों ने किया था छात्र के अपहरण का प्रयास
बदमाशों ने पकड़ा बस्ता, नहर में गिरी किताबें
बसेड़ी. थाना क्षेत्र में स्कूल जा रहे एक छात्र ने गुरुवार सुबह हिम्मत तथा सूझबूझ से अपना अपहरण टाल दिया। इससे क्षेत्र में बड़ी वारदात होने से बच गई। सब बालक की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।
वहीं छात्र के पिता गोरधन सिंह पुत्र केशव सिंह लोधा निवासी कुइया ने बसेड़ी थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पिता ने बताया कि उसका पुत्र सज्जन सिंह सुमन सीनियर सेकंडरी विद्यालय एकटा में कक्षा 11वीं में विज्ञान वर्ग का छात्र है।
छात्र प्रतिदिन की तरह अपने घर से साइकिल से स्कूल पढऩे जा रहा था। जैसे ही पुत्र पत्तीपुरा व कुईया के बीच स्थित नहर पर पहुंचा, तो वहां दो मोटरसाइकिल पर सवार 4-5 अज्ञात व्यक्ति मौजूद थे। जिनके चेहरे पर नकाब लगे हुए थे। उन्होंने छात्र को घेरकर पकडऩे की कोशिश की।
वहीं सज्जन की पीठ पर लगे बस्ते को पकड़ कर खींचा, जिससे बस्ते के फटने पर उसमें रखीं किताबें नहर में गिर गई। इस दौरान छात्र के शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान अज्ञात बदमाश अपनी मोटरसाइकिल लेकर सिहोली गांव के रास्ते की ओर भाग गए। लेकिन इस दौरान छात्र की हिम्मत व सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned