scriptचोरों की आहट सुन जागे गृह स्वामी को चाकुओं से गोदा | Home owner awakened to hear the thieves' slap | Patrika News

चोरों की आहट सुन जागे गृह स्वामी को चाकुओं से गोदा

locationधौलपुरPublished: Oct 16, 2019 11:00:47 am

Submitted by:

Mahesh gupta

शहर के संत नगर रोड स्थित मीणा कॉलोनी स्थित एक घर में सोमवार देर रात घुसे अज्ञात चोर आहट सुन कर जागे गृह स्वामी पर हमला कर उसे घायल कर काफी कीमती सामान चोरी कर ले गए। पीडि़त के अनुसार छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने सबसे पहले एक कमरे का ताला तोडकऱ उसमें रखे सामान को चोरी किया।

चोरों की आहट सुन जागे गृह स्वामी को चाकुओं से गोदा

चोरों की आहट सुन जागे गृह स्वामी को चाकुओं से गोदा

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
बाड़ी.(धौलपुर). शहर के संत नगर रोड स्थित मीणा कॉलोनी स्थित एक घर में सोमवार देर रात घुसे अज्ञात चोर आहट सुन कर जागे गृह स्वामी पर हमला कर उसे घायल कर काफी कीमती सामान चोरी कर ले गए। पीडि़त के अनुसार छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने सबसे पहले एक कमरे का ताला तोडकऱ उसमें रखे सामान को चोरी किया। इसी दौरान आहट सुन कर गृह स्वामी जाग गया जिसे चोरों ने पकड़ लिया और उस पर चाकुओं से एक साथ हमला कर कई वार किए जिससे वह शरीर में कई स्थानों पर चोट आने से अचेत हो गया। इसके बाद चोर घर से सामान चोरी कर भाग निकले।
शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसी
गृह स्वामी कराहने की आवाज सुनकर उसकी बेटी व पत्नी ने जाग कर उसे देखा तब उनका शोर सुनकर आए पड़ोसियों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया व पुलिस को सूचना दी। घायल की हालत गंभीर होने पर उसे आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। घटना के बाद बाड़ी थाना पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामला दर्ज किया।
अध्यापक है पीडि़त
क्षेत्र के गांव लीलोठी निवासी पीडि़त रंगीलाल मीणा राजकीय विद्यालय में अध्यापक है जो वर्तमान में मीणा कॉलोनी में अपना मकान बनाकर रहते हैं। इसी मकान में उनके भाई उत्तम सिंह के कमरे का भी ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने चोरी की है। गृह स्वामी आहट सुन कर जब अपने कमरे से निकलकर भाई के कमरे में पहुंचे तो चोरों ने उन्हें दबोच लिया और चाकुओं से हमला कर लहूलुहान कर दिया। बाद में उनकी बेटी और पत्नी ने उन्हें चारपाई पर घायल व अचेत अवस्था में पाया तो पड़ोसियों को जानकारी दी और उन्होंने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां से रैफर कर दिया गया।
लोगों ने की निंदा
घटना की खबर लगते ही शहर में जगह-जगह पूरे दिन इसी की चर्चा होती रही। मीणा समाज के लोगों ने मौके पर पहुंच कर घटना की निंदा की। समाज के रामपति मीणा, सरपंच प्रतिनिधि हल्का मीणा व रामवीर मीणा ने पुलिस से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।
दस्ताने व चाकू बरामद
लोगों का मानना है कि चोर पूरी तरह मकान के नक्शे से परिचित थे तथा उन्होंने केवल उन्ही कमरों को खोला जहां कीमती सामान होने की संभावना थी।
चोरों ने किसी प्रकार की तोड़-फोड़ नहीं की है तथा मौके से दस्ताने व रक्त से सने चाकू पुलिस ने बरामद किए हैं। इनमें से एक चाकू टेढ़ा और दो अन्य चाकू भी मिले हैं।
सामान की नहीं मिली जानकारी
घटना में चोरी माल की जानकारी घायल के भाई के आने के बाद ही हो सकेगी। घायल का भाई रेलवे में जगदारी नामक स्थान पर नौकरी करता है जहां उसको घटना की सूचना दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो