दूसरे दिन भी धर्मशाला में चला अस्पताल

बाड़ी. लगातार फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच जहां शहर का अस्पताल इतिहास में पहली बार 3 दिन के लिए बंद किया गया है, वहीं अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड को शिफ्ट कर हांसई गांव स्थित शारदे छात्रावास में शिफ्ट किया गया है।

By: Naresh

Published: 17 Jun 2020, 11:43 AM IST

दूसरे दिन भी धर्मशाला में चला अस्पताल

-एसडीएम और मेडिकल टीम ने किया कोविड सेंटर का निरीक्षण

बाड़ी. लगातार फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच जहां शहर का अस्पताल इतिहास में पहली बार 3 दिन के लिए बंद किया गया है, वहीं अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड को शिफ्ट कर हांसई गांव स्थित शारदे छात्रावास में शिफ्ट किया गया है। जहां सभी मरीजों को भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। हांसई के कोविड सेंटर का मंगलवार को उपखण्ड अधिकारी बृजेश मंगल और अस्पताल के पीएमओ डॉ. शिवदयाल मंगल ने निरीक्षण किया। वार्ड प्रभारी डॉ दिनेश गौर एवं डॉ विवेक भारद्वाज से मरीजों के संदर्भ में जानकारी ली। एसडीएम मंगल ने बताया कि कोविड वार्ड में भर्ती सभी मरीज जल्द रिकवर हो, इसको लेकर बेहतर उपचार दिया जा रहा है। सेंटर की सारी व्यवस्थाएं दुरस्त बनी हुई है।
बाड़ी अस्पताल के पीएमओ डॉ. एसडी मंगल ने बताया अब तक बाड़ी उपखंड क्षेत्र में 35 कोरोना मरीज सामने आए है। जिनमें से 19 उपचाराधीन है। बाकी रिकवर होकर अपने घर जा चुके हैं। बताया कि अस्पताल के एक चिकित्सक सहित पांच चिकित्साकर्मियों के संक्रमित होने पर अस्पताल को प्रशासन द्वारा 3 दिन के लिए बंद किया गया था। सोमवार से अग्रवाल धर्मशाला में ओपीडी चलाई जा रही है। मंगलवार को भी ओपीडी धर्मशाला में ही संचालित हुई। जिसमे दो सौ के करीब मरीजों ने स्वास्थ्य लाभ लिया। बुधवार तक अग्रवाल धर्मशाला में ही ओपीडी रहेगी। इसके बाद गुरुवार से फिर से अस्पताल को चालू कर दिया जाएगा। तब तक अस्पताल बिल्डिंग को सैनिटाइज और साफ सफाई से संक्रमण मुक्त किया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned