scriptअटैची से 20 हजार रुपए निकालने पर पति ने की पत्नी की बेरहमी से पिटाई | Husband brutally thrashes wife for withdrawing 20 thousand rupees from | Patrika News

अटैची से 20 हजार रुपए निकालने पर पति ने की पत्नी की बेरहमी से पिटाई

locationधौलपुरPublished: Jun 14, 2021 06:57:35 pm

Submitted by:

Naresh

बाड़ी. कस्बे के मलक पाड़ा मोहल्ले में पति और पत्नी के बीच पैसों को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि पति ने पत्नी की बेरहमी से मारपीट कर दी। उसे एक कमरे में बंधक बना दिया। जब मामले की जानकारी पीहर पक्ष को हुई तो वे बाड़ी पहुंचे और घायल बेटी को घर से अस्पताल लाकर भर्ती कराया,

Husband brutally thrashes wife for withdrawing 20 thousand rupees from briefcase

अटैची से 20 हजार रुपए निकालने पर पति ने की पत्नी की बेरहमी से पिटाई

अटैची से 20 हजार रुपए निकालने पर पति ने की पत्नी की बेरहमी से पिटाई
-घायल महिला को कराया अस्पताल में भर्ती

बाड़ी. कस्बे के मलक पाड़ा मोहल्ले में पति और पत्नी के बीच पैसों को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि पति ने पत्नी की बेरहमी से मारपीट कर दी। उसे एक कमरे में बंधक बना दिया। जब मामले की जानकारी पीहर पक्ष को हुई तो वे बाड़ी पहुंचे और घायल बेटी को घर से अस्पताल लाकर भर्ती कराया, जहां पुलिस महिला के पर्चा बयान पर अब मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार आगरा निवासी पूनम की बाड़ी के मलक पाड़ा में योगेश अग्रवाल के साथ शादी हुई है। पूनम का कहना है कि उसने अपने पति को बिना बताए अटैची से किसी की जान बचाने के लिए 20 हजार रुपए निकाल लिए। जब पति को अटैची में पैसे कम मिले तो आग बबूला हो गए। उसने उस पर पचास हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाया। महिला ने उसे काफी समझाया, कुछ मजबूरी बताई, लेकिन आक्रोशित पति पर उसका कोई असर नहीं हुआ। ऐसे में पति ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। यहां तक कि उसे कमरे में बंद कर कई प्रकार की यातनाएं भी दी। जब पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पीहर पक्ष को दी तो पुलिस के सहयोग से पीहर पक्ष ने अपनी बेटी को बेसुध अवस्था में बंद कमरे से मुक्त कराया। पुलिस ने घायल महिला से मामले की जानकारी ली है। दूसरी ओर चिकित्स्कों ने घायल महिला को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रैफर किया है।
बताया जा रहा है पूनम से बेहरमी से मारपीट करने वाला उसका पति योगेश अग्रवाल कांग्रेस सेवादल का अध्यक्ष है और राजनीतिक पहुंच रखता है। ऐसे में दबंगई के चलते मात्र बीस हजार रुपए को लेकर उसने अपनी पत्नी की बेरहमी से मारपीट की है। जिसमे महिला के एक हाथ में फ्रेक्चर होने के साथ सिर पर गंभीर चोट आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो