72 घंटे में खुलासा नहीं किया तो होगा आंदोलन, एसपी से मिला घायल व्यवसाई का परिवार

धौलपुर। धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके के आशीर्वाद होटल में गत दिनों होटल मालिक रजत मित्तल को बदमाशों ने गोली मार दी थी। इस मामले में आज पीड़ित परिवार ने एसपी केसर सिंह शेखावत को ज्ञापन सौंपा।

By: Naresh

Published: 12 Jan 2021, 06:34 PM IST

72 घंटे में खुलासा नहीं किया तो होगा आंदोलन, एसपी से मिला घायल व्यवसाई का परिवार

धौलपुर। धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके के आशीर्वाद होटल में गत दिनों होटल मालिक रजत मित्तल को बदमाशों ने गोली मार दी थी। इस मामले में आज पीड़ित परिवार ने एसपी केसर सिंह शेखावत को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने घटनाक्रम में न्याय दिलाने की मांग की है।
ज्ञापन में घायल रजत मित्तल के पिता सुनील मित्तल व मां मंजू मित्तल सहित अन्य परिजनों ने बताया है कि मेरा इकलौता पुत्र रजत मित्तल 8 जनवरी 2021 को दोपहर करीब 2 बजे होटल पर बैठा था। इसी दौरान मेरे दमाद अनूप सिंघल निवासी सिटी कोतवाली स्कूल पुराना शहर धौलपुर के द्वारा भेजे गए शॉर्प शूटरों द्वारा मेरे पुत्र पर फायरिंग कर दी और मौके से भाग गए। जिससे रजत गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जो फिलहाल पुष्पांजलि हॉस्पिटल आगरा में जिंदगी मौत से जूझ रहा है।
ज्ञापन में बताया गया है कि पूर्व में भी मेरे दमाद अनूप सिंघल द्वारा 22 जुलाई 2019 को होटल में आकर इसी तरह फायरिंग कर जान लेने की कोशिश की थी।
घटना से 1 दिन पहले मेरी बेटी के तलाक के केस की कचहरी में तारीख थी, उस दौरान भी दामाद ने मेरे बेटे को धमकी दी थी। ज्ञापन में बताया गया है कि गोलीकांड से हमारे पूरे परिवार में भय व्याप्त है। साथ ही पीड़ित परिवार ने ज्ञापन में चेतावनी दी है कि यदि 72 घंटे में घटना का पर्दाफाश कर अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो व्यापारियों के साथ मिलकर आंदोलन किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned