scriptअवैध ट्रांसफॅार्मर उतारने गए निगम दस्ते से हाथापाई | Illegal transformers scramble with corporation squad | Patrika News

अवैध ट्रांसफॅार्मर उतारने गए निगम दस्ते से हाथापाई

locationधौलपुरPublished: Feb 16, 2020 10:49:18 am

Submitted by:

Mahesh Gupta

विद्युत चोरी रोकने के लिए अवैध ट्रांसफॉर्मर उतार रहे निगम दस्ते से हाथापाई कर गाली-गलौज करने का मामला कनिष्ठ अभियंता ने पुलिस थाने में दर्ज कराया है। निगम के कनिष्ठ अभियंता अवधेश कुमार ने बताया कि गांव खटाने का पुरा में अवैध ट्रांसफॅार्मर रखकर विद्युत चोरी से समर्सिबल चलाने की जानकारी मिली थी।

अवैध ट्रांसफॅार्मर उतारने गए निगम दस्ते से हाथापाई

अवैध ट्रांसफॅार्मर उतारने गए निगम दस्ते से हाथापाई

अवैध ट्रांसफॅार्मर उतारने गए निगम दस्ते से हाथापाई
बसेड़ी. विद्युत चोरी रोकने के लिए अवैध ट्रांसफॉर्मर उतार रहे निगम दस्ते से हाथापाई कर गाली-गलौज करने का मामला कनिष्ठ अभियंता ने पुलिस थाने में दर्ज कराया है। निगम के कनिष्ठ अभियंता अवधेश कुमार ने बताया कि गांव खटाने का पुरा में अवैध ट्रांसफॅार्मर रखकर विद्युत चोरी से समर्सिबल चलाने की जानकारी मिली थी।
इस पर उनके नेतृत्व में सतर्कता दल शनिवार को गांव में अवैध ट्रांसफॉर्मर को उतारने की कार्यवाही कर रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने दल के सदस्यों से गाली-गलौज कर हाथापाई की और ट्रांसफॅार्मरों को छुड़ा ले गए। रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रांसफॅार्मर उतारने के दौरान गांव खटाने के पुरा के राकेश, सियाराम पुत्र अजमेर सिंह गुर्जर व अजमेर सिंह पुत्र रजई सिंह, ओमवीर पुत्र कप्तान सिंह व रामनाथ पुत्र हीरा सिंह गुर्जर मौके पर आ गए और उन्होंने कनिष्ठ अभियंता व कार्मिकों से हाथापाई की एवं ट्रांसफॅार्मरों को छुड़ा ले गए और अपने घरों में रख लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो