पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार, दो साथी भाग निकले

पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार, दो साथी भाग निकले

abdul bari | Publish: Aug, 14 2019 10:13:44 PM (IST) | Updated: Aug, 15 2019 01:22:43 AM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री ( Illegal weapon factory ) पकड़ी है। मौके से एक जने को धरदबोचा, जबकि दो अन्य साथी भाग निकले। पुलिस ( dholpur police ) ने मौके से एक पचफेरा सिंगल शॉट 315 बोर व दो जिन्दा कारतूस समेत अवैध हथियार बनाने का सामान बरामद किया है।

धौलपुर.
पुलिस ने बुधवार को मनियां थाना क्षेत्र के देवीराम का अड्डा मजरा खेरली में एक स्थान पर कार्रवाई कर अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री ( Illegal weapon factory ) पकड़ी है। मौके से एक जने को धरदबोचा, जबकि दो अन्य साथी भाग निकले। पुलिस ( dholpur police ) ने मौके से एक पचफेरा सिंगल शॉट 315 बोर व दो जिन्दा कारतूस समेत अवैध हथियार बनाने का सामान बरामद किया है।

 

यह है पूरा मामला

जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि इलाके में अवैध हथियार बनाने की सूचना मिल रही थी, जिस पर मनियां थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। पुलिस को बुधवार को अवैध निर्माण करने के स्थान की जानकारी मिली, जिस पर टीम ने क्षेत्र के देवीराम का अड्डा मजरा खेरली में एक स्थान पर आकस्मिक दबिश दी।

 

पुलिस ने मौके से आरोपी टीकाराम कुशवाह निवासी देवीराम का अड्डा मजरा खेरली को धरदबोचा। जबकि मौके से भोलाराम कुशवाह निवासी बुद्धी का अड्डा व नारायण सिंह लोधा निवासी ढोडी का पुरा थाना मनियां मौके से भाग निकले।


अवैध हथियार बनाने का ये सामान बरामद

पुलिस ने छानबीन में मौके से एक पचफेरा सिंगल शॉट 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस, नौ बैरल लोहा 315 बोर सिंगल शॉट, एक पाइप का टुकड़ा, तीन ट्रगर रॉड लोहा, पांच पीतल रॉड बेल्डिंग, तीन पत्ती छोटी-बड़ी, बारह आरी पत्ता, दो आरी लोह काटने की, एक आरी लोहा लकड़ी काटने की, छह रैती, एक पेचकस, एक ड्रिल मशीन, एक पंखा, 17 स्प्रिंग छोटी व एक स्प्रिंग बड़ी, छह बिट व दो स्क्रू पेच आदि सामान बरामद किया है।

 

यह खबरें भी पढ़ें...


नेट बंदी की मियाद 24 घंटे और बढाई, इलाके में शांति के लिए पुलिस-आरएसी का फ्लैग मार्च, 75 गिरफ्तार


पहलू खान मामले में आया CM गहलोत का बयान, बोले- एडीजे के आदेश के खिलाफ अपील करेगी सरकार

 

ट्रांसफार्मरों से चुराकर खुलेआम बेचते सस्ता ऑयल, एक ही रात में ड्रम लगाकर 7-8 जगह करते थे वारदात

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned