दिन में जेठ के लड़के की शादी, शाम को विवाहिता ले लगाया फंदा

सैंपऊ. थाना क्षेत्र के गांव दौनारी में सोमवार रात को एक 36 वर्षीया विवाहिता ने घर के ही कमरे में गले में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घर में ही मृतका के जेठ के लड़के की 29 जून की शादी थी।

By: Naresh

Published: 01 Jul 2020, 09:34 AM IST

दिन में जेठ के लड़के की शादी, शाम को विवाहिता ले लगाया फंदा, पसरा मातम
-मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

सैंपऊ. थाना क्षेत्र के गांव दौनारी में सोमवार रात को एक 36 वर्षीया विवाहिता ने घर के ही कमरे में गले में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घर में ही मृतका के जेठ के लड़के की 29 जून की शादी थी। दिन की शादी होने कारण शाम को नई नवेली दुल्हन घर आने पर घर के लोग हंसी खुशी से शादी की रस्मों को पूरा कर रहे थे। मंगलवार को सुबह जाकर ही अन्य शादी की रस्में तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक विवाहिता रेखा पत्नी जोगेंद्र परमार का शव घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला तो पल भर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। घटना की सूचना परिजनों द्वारा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। हेड कांस्टेबल भरत सिंह मीणा ने बताया मर्ग दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
दिल्ली में करता था पति मिठाई की दुकान
पुलिस ने बताया मृतका का पति जोगेंद्र परमार दिल्ली में मिठाई की दुकान करता था। जो परिवार में शादी होने के कारण कुछ दिन पूर्व ही अपने गांव आया था। जोगिंदर के बड़े भाई लोकेंद्र के बेटे की 29 जून की शादी थी। घर के सभी लोग शादी की रस्मों में व्यस्त थे। तभी अचानक मृतका रेखा की मौत ने पल भर में शादी की खुशियों को मातम बदल दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned