scriptजतना को नहीं मिल रहा अमृत…करोड़ो रुपए बेकार, कैसे पड़ेगी पार | Jatna is not getting Amrit...Crores of rupees are wasted, how will she survive? | Patrika News
धौलपुर

जतना को नहीं मिल रहा अमृत…करोड़ो रुपए बेकार, कैसे पड़ेगी पार

– जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंचे कॉलोनी के लोग

धौलपुर. शहर में पानी की समस्या को लेकर हर रोज लोग जलदाय विभाग के अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर काट रहे है। लेकिन उनकी समस्या का निदान करने के लिए संतुष्ट जबाव नहीं मिल रहा है।

धौलपुरJun 02, 2024 / 06:43 pm

Naresh

जतना को नहीं मिल रहा अमृत...करोड़ो रुपए बेकार, कैसे पड़ेगी पार Jatna is not getting Amrit...Crores of rupees are wasted, how will she survive?
– जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंचे कॉलोनी के लोग

धौलपुर. शहर में पानी की समस्या को लेकर हर रोज लोग जलदाय विभाग के अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर काट रहे है। लेकिन उनकी समस्या का निदान करने के लिए संतुष्ट जबाव नहीं मिल रहा है। दो दिन पूर्व जिले में प्रभारी सचिव रश्मि गुप्ता निरीक्षण करने को आए थी। जिसमें जलदाय विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए थे कि पानी की समस्या लोगों को नहीं हो। लेकिन उनके जाते ही आदेश हवा-हवाई हो गए।
जलदाय विभाग कार्यालय में सुबह शहर के कॉलोनी के लोग पानी की समस्या को लेकर पहुंचे। तो जलदाय विभाग के अधिकारी 11 बजे अपने आवास पर उनसे मिलने के बाहर निकलें। सीताराम कॉलोनी के लोगों ने प्रार्थना पत्र में कहा हैं कि इस 44 डिग्री तापमान में वह बिना पानी के रह रहे है। जबकि सरकार ने करोड़ो रुपए खर्च लोगों की प्यास बुझाने के लिए कर रही है। अब लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसना पड़ रहा है। कॉलोनी के बिष्णु दयाल शर्मा ने बताया कि इन दिनों कष्ट में रहना पड़ रहा है। गले को तर करने के लिए पानी मिल रहा है। जितेन्द्र सिंह परमार ने बताया के सुबह सभी कॉलोनी के लोग उठकर सीधे कार्यालय पहुंचे। काफी दिनों से समस्या को सहन कर रहे है। इस मौके पर ब्रजेश कुमार, मुन्ना लाल, विजेन्द्र सिंह, अजमेर सिंह, रूप सिंह, अभिषेक, उदय सिंह, योगेश, वेदांत, उदित, शिवकुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Hindi News/ Dholpur / जतना को नहीं मिल रहा अमृत…करोड़ो रुपए बेकार, कैसे पड़ेगी पार

ट्रेंडिंग वीडियो