scriptजीप की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत | Jeep collision killed two bike riding friends | Patrika News

जीप की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत

locationधौलपुरPublished: Dec 15, 2019 12:17:38 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मनियां थाना क्षेत्र में मंदाकिनी होटल के पास एक जीप की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई।

जीप की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत

जीप की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत

जीप की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत
मनियां. आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मनियां थाना क्षेत्र में मंदाकिनी होटल के पास एक जीप की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात्रि को बड़ागांव निवासी बनवारी पुत्र जानकी प्रसाद और राजेंद्र पुत्र रामप्रसाद बाइक से अपने गांव जा रहे थे तभी रास्ते में मंदाकिनी होटल के पास एक जीप ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई तथा बनवारी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया एवं घायल बनवारी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोंनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। मृतकों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जीप चालक घटना के बाद वाहन सहित फरार हो गया।
अनियंत्रित हुई कार, बांध किनारे फंसी, हादसा टला
बाड़ी. धौलपुर-करौली राष्ट्रीय राजमार्ग 11 बी पर नयापुरा गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर सडक़ के नीचे बांध तक पहुंच गई। लेकिन कार के बांध में गहराई तक नहीं जाने और ग्रामीणों द्वारा तत्काल मदद करने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।
हाईवे पर आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सडक़ को पार करते हुए बांध में चली गई लेकिन बांध के किनारे खड़ी झाडिय़ों में फंस कर उसका एक हिस्सा अटका रह गया। इससे कार सवार लोग पानी में नहीं डूबे और ग्रामीणों की मदद से उन सभी को बाहर निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग लोक देवता विशिनगिर से दर्शनकर आगरा लौट रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो