बाजार जाने की बात कहकर मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया, फिर गोली मारकर की बेरहमी से हत्या

एक बदमाश ने एक युवक की गोली मारकर हत्या ( MURDER IN DHOLPUR ) कर दी। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस ( DHOLPUR POLICE ) मामले की जांच कर रही है। ( dholpur crime news )

By: abdul bari

Updated: 08 Dec 2019, 05:18 PM IST

धौलपुर
कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव गमा में एक बदमाश ने एक युवक की गोली मारकर हत्या ( murder in dholpur ) कर दी। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस ( dholpur police ) मामले की जांच कर रही है।


यह है पूरा मामला ( dholpur crime news )

कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि मृतक के चाचा रामनरेश ने प्राथमिकी में बताया कि उसके भतीजे गिर्राज को गांव का ही ऋषिकेश गुर्जर बहला-फुसलाकर बाजार जाने की बात कह कर मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया था। शनिवार रात जब देर रात तक गिर्राज वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसके बाद रात करीब 1:00 बजे परिचितों ने उन्हें फोन किया कि गिरिराज की ऋषिकेश ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस दौरान वह कार से सैंपऊ की तरफ जा रहे थे कि रास्ते में दो जने ट्रैक्टर में गिर्राज की लाश लेकर लौट रहे थे। इसके बाद शव को राजकीय सामान्य चिकित्सालय धौलपुर में रखवाया और पुलिस को सूचना दी।

'मामला बजरी परिवहन से जुड़ा लग रहा है' ( firing murder )

कोतवाली पुलिस मृतक का पोस्टमार्टम से जुड़ी कार्रवाई अंजाम दे रही है। पुलिस के अनुसार मामला बजरी परिवहन से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है। इसको लेकर जांच की जा रही है। घटना भरतपुर जिले के रूपबास क्षेत्र घाटोली गांव के आसपास होना सामने आ रहा है।

यह खबरें भी पढ़ें...

बिजनेसमैन के अपहरण के बाद पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी, चार घंटे में बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया, चार गिरफ्तार


शराब के नशे में बस चालक ने की कुचलने की कोशिश, तो पुलिसकर्मियों ने छलांग लगाकर बचाई जान


पड़ोसी के घर नहाने आए किशोर की बिगड़ी नियत, नाबालिग से किया बलात्कार का प्रयास

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned