scriptदेर रात तड़ातड़ फायङ्क्षरग…बारातियों में मची भगदड़ | Late night fishing ... a stampede in the processions | Patrika News

देर रात तड़ातड़ फायङ्क्षरग…बारातियों में मची भगदड़

locationधौलपुरPublished: Feb 18, 2020 11:16:09 am

Submitted by:

Mahesh Gupta

शहर में सिटी जुबली हॉल के पास देर रात बारातियों व राहगीरों के बीच हुए विवाद में अज्ञात लोगों द्वारा फायरिंग करने से अफरा-तफरी मच गई।

देर रात तड़ातड़ फायङ्क्षरग...बारातियों में मची भगदड़

देर रात तड़ातड़ फायङ्क्षरग…बारातियों में मची भगदड़

देर रात तड़ातड़ फायङ्क्षरग…बारातियों में मची भगदड़
धौलपुर. शहर में सिटी जुबली हॉल के पास देर रात बारातियों व राहगीरों के बीच हुए विवाद में अज्ञात लोगों द्वारा फायरिंग करने से अफरा-तफरी मच गई। शहर की मदीना कॉलोनी निवासी व जिला परिषद के सीईओ के चालक नजीर की पुत्री का विवाह नगर पालिका के पास स्थित एक मैरिज होम में सोमवार रात को होना था। इसके लिए बारात पुरानी छावनी से आईथी।
निहाल गंज थाना प्रभारी रोहित चावला ने बताया कि बारात की चढ़ाईसिटी जुबली हॉल से शुरू हुईथी। इसी दौरान एवीएम स्कूल के सामने एक बाइक पर आए दो जनों से किसी बाराती से बाइक का हैण्डल छू गया। इस पर दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गईतथा किसी ने बाइक सवारों से मारपीट कर दी। बाइक सवार कुछ ही देर बाद अपने करीब एक दर्जन साथियों को लेकर वापस घटना स्थल पर आए बारातियों से मारपीट करने लगे। इसी दौरान इनमें से किसी ने बारातियों पर 5-6 चक्र फायरिंग कर दी। बारातियों ने दावा किया कि देशी कट्टे से की गईफायरिंग से एक बाराती वसीम छर्रे लगने से घायल हो गया। बारातियों ने यह भी बताया कि बारात के बिजली के गमले कर चल रहा एक मजदूर भी घायल हुआ है। फायरिंग की सूचना मिलने पर सीओ सिटी देवी सहाय मीणा सहित निहालगंज व कोतवाली थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल का जायजा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो