लॉकडाउन 3.0: पालना के लिए पुलिस-प्रशासन ने किया पैदल मार्च

धौलपुर. राज्य में लागू हुए लॉकडाउन 3.0 के पहले दिन सोमवार को आम दिनों की पैदा हुए हालातों को देखते हुए मंगलवार को पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर भर में पैदल मार्च कर पालना कराई। इस दौरान जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल तथा पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने दल बल के साथ पूरे शहर के मुख्य बाजारों का दौरा किया।

By: Naresh

Updated: 05 May 2020, 07:45 PM IST

लॉकडाउन 3.0: पालना के लिए पुलिस-प्रशासन ने किया पैदल मार्च

उल्लंघन करने वालों को हाथोंहाथ लिया हिरासत में

कोई पुलिस से अभद्रता कर भागा कर भागा तो किसी को बिना मास्क दबोचा
बेवजह घूमते लोगों को पकड़ा

धौलपुर. राज्य में लागू हुए लॉकडाउन 3.0 के पहले दिन सोमवार को आम दिनों की पैदा हुए हालातों को देखते हुए मंगलवार को पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर भर में पैदल मार्च कर पालना कराई। इस दौरान जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल तथा पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने दल बल के साथ पूरे शहर के मुख्य बाजारों का दौरा किया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना सुनिश्चित कराई। वहीं बेवजह घूमते लोगों को भी पुलिस ने अधिकारियों के निर्देश पर धर दबोचा। वहीं बिना मास्क के चल बाइक चालक तथा राहगीरों को भी पकड़ कर हिरासत में लिया। इस दौरान एक युवक तो हड़काने पर वह पुलिसकर्मियों से ही गाली-गलौंच कर भाग खड़ा हुआ। बाद में पुलिस कर्मियों ने बाइक से गलियों में तलाा कर उसे हिरासत में लिया। वहीं बिना अनुमत खोली गई दुकानों को भी पुलिस ने बंद कराया और दुकान संचालक को पकड़ कर थाने ले गई। इस दौरान अधिकारियों ने संतर रोड, नृसिंह रोड, सब्जी मण्डी, हनुमान तिराहा, लाल बाजार सहित जगन चौराहा तक पैदल मार्च कर जायजा लिया।

लाल बाजार में पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

पैदल मार्च के दौरान अधिकारियों का लोगों ने बॉलकनी में से पुष्प वर्षा कर लोगों ने स्वागत किया। साथ ही कोरोना महामारी में दिन रात जुटे पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों के अलावा प्रशासनिक अधिकारियों का आभार जताया। वहीं अधिकारियों ने हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned