पालिका को सी से बी ग्रेड में क्रमोन्न्ति के लिए यूडीएच मंत्री से मिले विधायक मलिंगा

बाड़ी. एक लाख से अधिक की आबादी वाले बाड़ी कस्बे और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र द्वारा लगातार हो रही बस्ती की बढ़ोतरी और नेशनल हाईवे 11बीं के साथ स्टेट हाईवे को जोडऩे वाले बाड़ी कस्बे की नगर पालिका अभी भी सी श्रेणी की बनी हुई है। ऐसे में नगर पालिका में नाम मात्र का स्टाफ है और विकास कार्यों के लिए बजट का भी रोना है।

By: Naresh

Published: 21 Jan 2021, 01:47 PM IST

पालिका को सी से बी ग्रेड में क्रमोन्न्ति के लिए यूडीएच मंत्री से मिले विधायक मलिंगा
बाड़ी. एक लाख से अधिक की आबादी वाले बाड़ी कस्बे और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र द्वारा लगातार हो रही बस्ती की बढ़ोतरी और नेशनल हाईवे 11बीं के साथ स्टेट हाईवे को जोडऩे वाले बाड़ी कस्बे की नगर पालिका अभी भी सी श्रेणी की बनी हुई है। ऐसे में नगर पालिका में नाम मात्र का स्टाफ है और विकास कार्यों के लिए बजट का भी रोना है। जिसको लेकर नगर पालिका प्रशासन दो दशक पूर्व ही प्रस्ताव बनाकर यूडीएच विभाग को भेज चुका है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है। ऐसे में नगर पालिका को सी से बी ग्रेट में क्रमोन्नत कराने, विकास कार्य में बजट को लेकर मांग करने और नगरपालिका की कुछ समस्याओं को लेकर बुधवार को बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के नेतृत्व में पालिका के चेयरमैन प्रतिनिधि होतम सिंह जाटव यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल से मिले। उन्हें समस्याओं से अवगत कराया।
होतम सिंह ने बताया कि उन्होंने पालिका को सी से बी ग्रेड में क्रमोन्नत करने की मांग के साथ पालिका के स्टाफ की कमी, शहर में विकास कार्यो के लिए बजट की आवश्यकता और कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर मंत्री शांति धारीवाल से चर्चा की। विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने भी मंत्री शांति धारीवाल को बाड़ी की नगरपालिका को जल्द से जल्द बी ग्रेड में बदलने बजट जारी करने और विकास की योजनाएं बनाने के लिए निवेदन किया। इस पर यूडीएच मंत्री धारीवाल ने विधायक और पालिका के अध्यक्ष प्रतिनिधि को आश्वस्त किया है कि जल्दी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned