scriptMarried woman dies under suspicious circumstances, Pehar Paksha stoppe | विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पीहर पक्ष ने रुकवाया दाह संस्कार | Patrika News

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पीहर पक्ष ने रुकवाया दाह संस्कार

- पुलिस ने कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

धौलपुर. यहां सदर थाना इलाके के गांव रामनगर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आरोप है कि विवाहिता की मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोग गुपचुप तरीके से दाह संस्कार की तैयारी में थे लेकिन, पीहर पक्ष के लोगों के आ जाने पर दाह संस्कार रुकवाया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

धौलपुर

Published: March 14, 2022 07:36:50 pm

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पीहर पक्ष ने रुकवाया दाह संस्कार

- पुलिस ने कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

धौलपुर. यहां सदर थाना इलाके के गांव रामनगर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आरोप है कि विवाहिता की मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोग गुपचुप तरीके से दाह संस्कार की तैयारी में थे लेकिन, पीहर पक्ष के लोगों के आ जाने पर दाह संस्कार रुकवाया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। सदर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि चंदूपुरा गांव की रहने वाली अतर देवी (30) पुत्री किशन स्वरूप की शादी रामनगर गांव के हुकुम सिंह के साथ 10 साल पहले हुई थी। सोमवार को महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। इसके बाद ससुराल के लोग आनन-फानन में महिला के दाह संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने विवाहिता के पीहर पक्ष को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे पीहर के लोगों ने महिला का दाह संस्कार रुकवा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है। हालांकि, दोनों पक्षों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार किया है।
 Married woman dies under suspicious circumstances, Pehar Paksha stopped cremation
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पीहर पक्ष ने रुकवाया दाह संस्कार
इनका कहना है

रामनगर में महिला की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर गई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है।
- दीपक कुमार, थाना प्रभारी, सदर धौलपुर

सुनागरिकता के लिए स्काउटिंग जरूरी: अरविन्द शर्मा
धौलपुर. राजस्थान राज्य भारत स्काउट व गाइड जिला मुख्यालय धौलपुर के तत्वाधान सात दिवसीय यूनिट लीडर गाइड बेसिक कोर्स 9 से 15 मार्च तक स्काउट गाइड जिला मुख्यालय धौलपुर पर किया जा रहा है। शिविर में पाचवें दिवस मुख्य अतिथि जिला षिक्षा अधिकारी माध्यमिक अरविन्द शर्मा रहे। सी.ओ. गाइड सीमा रिजवी ने बताया कि शिविर में स्काउट गाइड एवं गाइडरों को स्वाबलम्बन, अनुशासन, समय की पाबन्दी, कला कौशल का विकास, भाईचारा, प्रकृति प्रेम, विश्व बन्धुत्व भाव के साथ-साथ समाज सेवा एवं देश प्रेम की भावना जागृत होती है।मुख्य अतिथि शर्मा ने कहा कि सुनागरिकता के लिए स्काउटिगं जरूरी है। स्काउट गाइड संगठन समाज सेवा का पर्याय है, जिसकी समाज को आज जरूरत है। इस दौरान शिविर संचालिका शकुन्तला पाण्डे थी। इस दौरान स्वच्छता पखवाड़ा के तहत स्वच्छता जन जागरूकता रैली निकाली गई। रैली जिला मुख्यालय धौलपुर से महिला थाना हाऊसिंग बोर्ड, झोर गांव होते हुए मचकुण्ड तक निकाली गई। मचकुण्ड पर सम्भागियों द्वारा मन्दिर परिसर की साफ-सफाई की। इस दौरान पूरन सिह डागुर, तारा शर्मा, पूनम गुप्ता, मोहनसिह कुशवाह, सुभाष परमार, रामप्रयाग मीणा, जसवंत सिह, प्रीति यादव, प्रीति मथुरिया, बद्री प्रसाद हेमन्त पाराशर, बलीचरन रावत, हरिओम कटारा, आलोक दुबे, गनेश कुशवाहा आदि स्काउट गाइड व गाइडर उपस्थिति थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.