पीएचसी पर मेडिकल स्टाफ ने किया कार्य बहिष्कार

बाड़ी. खानपुर पीएचसी पर तैनात चिकित्सक डॉ. यथार्थ गुप्ता पर लगाए गए छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार के एक मामले में पीएचसी सहित पीएचसी के अंतर्गत आने वाले विभिन्न सब सेंटरों की कर्मचारियों ने मंगलवार को पीएचसी पहुंच विरोध प्रदर्शन किया। काली पट्टी बांधकर कार्य बहिष्कार कर दिया।

By: Naresh

Published: 13 Jan 2021, 01:21 PM IST

पीएचसी पर मेडिकल स्टाफ ने किया कार्य बहिष्कार
-काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन के बाद विभिन्न अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन
-पीएचसी चिकित्सक पर छेड़छाड़ का लगा है आरोप
बाड़ी. खानपुर पीएचसी पर तैनात चिकित्सक डॉ. यथार्थ गुप्ता पर लगाए गए छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार के एक मामले में पीएचसी सहित पीएचसी के अंतर्गत आने वाले विभिन्न सब सेंटरों की कर्मचारियों ने मंगलवार को पीएचसी पहुंच विरोध प्रदर्शन किया। काली पट्टी बांधकर कार्य बहिष्कार कर दिया। इसके बाद पीएचसी का पूरा स्टाफ बाड़ी उपखंड अधिकारी, पुलिस वृताधिकारी, चिकित्सा विभाग के बीसीएमओ और विधायक गिर्राज सिंह से मिला। ज्ञापन सौंप डॉ. पर लगाए झूठे आरोप को वापस कराए जाने की मांग की। साथ में कार्यवाही नहीं होने तक कोई काम नहीं करने की चेतावनी दी है।
विरोध प्रदर्शन में शामिल एएनएम शकीला बानो ने बताया खानपुर पीएचसी पर तैनात डॉ. यथार्थ गुप्ता पर एक महिला ने 3 नवंबर का मामला बताते हुए अभद्र व्यवहार और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जिसका मामला सदर थाने में दर्ज कराया गया है। मामले में जो तारीख और समय का जिक्र किया गया है। उस समय पूरा स्टाफ पीएचसी पर मौजूद था। ऐसी किसी प्रकार की कोई घटना नहीं हुई है। ऐसे में पूरा मामला झूठा है और इस मामले की जांच निष्पक्ष रुप से की जाए। साथ में मामले में कार्यवाही तुरंत होनी चाहिए। जिसको लेकर एसडीएम, पुलिस सीओ, बीसीएमओ और विधायक को ज्ञापन दिया गया है। इस दौरान सुनीता चौधरी, मुकेश बाई मीना, रेखा मीना, नर्मदा मीना, रेनू मंगल, लक्ष्मी, बबीता, ओमवती, मुन्नी सहित 2 दर्जन से अधिक मेडिकल स्टाफ के कर्मचारी मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned