scriptबाइक की डिग्गी से नाबालिग बालिका ने 6 सेकंड में पार किए ढाई लाख रुपए | Minor girl crossed 2.5 lakh rupees in 6 seconds from bike's diggi | Patrika News

बाइक की डिग्गी से नाबालिग बालिका ने 6 सेकंड में पार किए ढाई लाख रुपए

locationधौलपुरPublished: Sep 17, 2021 05:35:42 am

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. जिले में जेबतराशी सहित बैंकों के बाहर रुपए पार करने में एक बार फिर नाबालिग बच्चे सामने आए हैं। धौलपुर शहर में ही गुरुवार को हनुमान तिराहे पर एक नाबालिग बालिका ने दिनदहाड़े एक बाइक की डिग्गी में रखे ढाई लाख रुपए उड़ा लिए। मात्र छह सेंकण्ड में कारगुजारी कर बालिका रफूचक्कर भी हो गई, लेकिन बाइक चालक को पता चलते ही दौड़ कर बालिका को पकड़ लिया।

Minor girl crossed 2.5 lakh rupees in 6 seconds from bike's diggi

बाइक की डिग्गी से नाबालिग बालिका ने 6 सेकंड में पार किए ढाई लाख रुपए

बाइक की डिग्गी से नाबालिग बालिका ने 6 सेकंड में पार किए ढाई लाख रुपए

– सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

– पीडि़त ने दौडकऱ पकड़ा

धौलपुर. जिले में जेबतराशी सहित बैंकों के बाहर रुपए पार करने में एक बार फिर नाबालिग बच्चे सामने आए हैं। धौलपुर शहर में ही गुरुवार को हनुमान तिराहे पर एक नाबालिग बालिका ने दिनदहाड़े एक बाइक की डिग्गी में रखे ढाई लाख रुपए उड़ा लिए। मात्र छह सेंकण्ड में कारगुजारी कर बालिका रफूचक्कर भी हो गई, लेकिन बाइक चालक को पता चलते ही दौड़ कर बालिका को पकड़ लिया। साथ ही पुलिस के हवाले भी कर दिया। यूं हुआ घटनाक्रम जानकारी के मुताबिक मोरोली गांव निवासी रिंकू ने कचहरी स्थित एसबीआई बैंक से ढाई लाख रुपए निकाले। जिसके बाद उसने रुपयों की पॉलीथिन को बाइक की डिग्गी में रख घर जाने लगा। इस दौरान रास्ते हनुमान तिराहे पर बाइक को रोककर बाइक पर बैठा बैठा ही मोबाइल विक्रेता से मोबाइल को लेकर बातचीत करने लगा। इस दौरान एक 10-11 वर्ष की नाबालिग बालिका आई और बाइक की डिग्गी में रखे ढाई लाख रुपए निकालकर भाग गई। जिसे मोबाइल विक्रेता धीरज अग्रवाल ने देख लिया। धीरज ने रिंकू को बाइक की डिग्गी से बालिका द्वारा कुछ निकालने के बारे में बताया। जिस पर बाइक चालक तुरंत बाइक मौके पर ही छोडकऱ बच्ची के पीछे पैदल दौड़ा। चूड़ी मार्केट में जाकर उसने बच्ची को पकड़ लिया। अपने रुपए बच्ची से छीन लिए और बच्ची को निहालगंज थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया।रिंकू ने बताया कि उसकी बाइक की डिग्गी में ढाई लाख रुपए थे। जिन्हें वह एसबीआई बैंक कचहरी धौलपुर से निकाल कर लाया था। लेकिन हनुमान तिराहे पर एक बच्ची ने रुपए निकाल लिए। जिसे पीछा कर पकड़ लिया। धौलपुर. बाइक की डिग्गी से रुपए से भरी थैली निकालती नाबालिग बालिका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो