scriptलापता किशोरी का शव पोखर में मिला, पिता का सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का आरोप | Missing teenager's body found in puddle, father accused of gang rape a | Patrika News

लापता किशोरी का शव पोखर में मिला, पिता का सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का आरोप

locationधौलपुरPublished: Oct 04, 2022 07:01:27 pm

Submitted by:

Naresh

– आधा दर्जन नामजद युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
– दिहोली थाना क्षेत्र की घटना
राजाखेड़ा. दिहोली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में मंगलवार सुबह सत्रह वर्षीय किशोरी का शव पोखर में मिलने से सनसनी फैल गई। किशोरी सोमवार शाम से लापता था। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। उधर, एफएसएल टीम ने मौके पर जांच कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए।

Missing teenager's body found in puddle, father accused of gang rape and murder

लापता किशोरी का शव पोखर में मिला, पिता का सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का आरोप

लापता किशोरी का शव पोखर में मिला, पिता का सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का आरोप

– आधा दर्जन नामजद युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

– दिहोली थाना क्षेत्र की घटना

राजाखेड़ा. दिहोली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में मंगलवार सुबह सत्रह वर्षीय किशोरी का शव पोखर में मिलने से सनसनी फैल गई। किशोरी सोमवार शाम से लापता था। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। उधर, एफएसएल टीम ने मौके पर जांच कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए। वहीं, मृतका के पिता ने उसकी पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का आरोप लगाते रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थाना अधिकारी बीधाराम ने बताया कि घटना को लेकर दिहोली थाना क्षेत्र निवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि सोमवार रात करीब 12 बजे वह खेत से घर के लिए वापस आया था। आरोप लगाया कि आधा दर्जन नामजद युवक व अन्य ने उसके घर में 17 वर्षीय पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसे अगवा कर ले गए। वह घर पहुंचा तो उसकी पुत्री नहीं मिली। घर में देखने पर एक आरोपी को फोन उसके एक कमरे में मिला। उक्त आरोपी अपना फोन लेने घर आया तो उसे पकड़ लिया।
जिस पर पुलिस को सूचना दी। जिस पर वह आरोपी को पकड़ ले गई। रिपोर्ट में बताया कि उसके घर में भैंस खरीद कर लाने के लिए 60 हजार रुपए, सोने की चेन, अंगूठी व चांदी की पायल रखी थी जिसे उक्त आरोपी व उसके साथी ले गए। पीडि़त का आरोप है कि आरोपी युवक के पिता को उसने पहले कई बार समझाया था लेकिन उसे बार-बार परेशान किया। पुत्री नहीं मिलने पर उसे तलाश किया लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे कुछ लोगों ने उसे सूचना दी कि उसकी पुत्र का शव गांव से एक किलोमीटर दूरी पर स्थित पोखर में पड़ा है। जिस पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने उसे अस्पताल ले गई, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।
एफ एसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
घटना की गंभीरता को देख पुलिस ने एफ एसएल टीम को बुलाया और पोखर समेत आसपास की जगहों पर गहन जांच की और साक्ष्य जुटाए। उधर, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
– प्रकरण को लेकर विभिन्न एंगलों से जांच की जा रही है। मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर जांच करवाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर घटना की हकीकत मामूल हो सकेगी। पीडि़ता के पिता की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया है।- बीधाराम, थानाधिकारी दिहोली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो