लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला

राजाखेड़ा-बसई घीयाराम मार्ग पर शुक्रवार सुबह खेतों के बीच नीम के एक पेड़ पर एक युवक का शव फंदे से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला
राजाखेड़ा. राजाखेड़ा-बसई घीयाराम मार्ग पर शुक्रवार सुबह खेतों के बीच नीम के एक पेड़ पर एक युवक का शव फंदे से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से मिली सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने प्रारंभिक जांच के बाद शव की शिनाख्तगी के प्रयास शुरू किए। शव की तलाशी के दौरान जेब में मिले मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर उसके परिजनों से संपर्क किया गया। उसकी पहचान भूरीसिंह पुत्र उम्मेद सिंह ठाकुर निवासी कएडी थाना मंसुखपुरा जिला आगरा के रूप में हुई। पुलिस ने शव कस्बे के शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया। पुलिस की सूचना पर शुक्रवार को अपराह्न राजाखेड़ा पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि भूरीसिंह12 फरवरी की शाम को घर से अचानक लापता हो गया था। परिजन इसकी तलाश कर रहे थे।
हत्या की जताई आशंका
मृतक के भाई श्रीभगवान ने राजाखेड़ा थाने में भूरीसिंह की हत्या कर शव पेड़ से लटकाने की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। इस पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा तथा जांच आरंभ कर दी है।
अबजीत मीणा, एसआई,राजाखेड़ा।

Mahesh Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned