scriptMLA Shobharani Kushwaha's answer... conspiracy is going on in the par | विधायक शोभारानी कुशवाह का जवाब...पार्टी में चल रही है मुझे राजनीति से बाहर करने की साजिश | Patrika News

विधायक शोभारानी कुशवाह का जवाब...पार्टी में चल रही है मुझे राजनीति से बाहर करने की साजिश

सोशल मीडिया के माध्यम से 5 पॉइंट में रखी बात
कहा- समाज से जो वादे किए वो पूरे नहीं किए
धौलपुर नगर परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को पार्टी ने हरवाया
मगर आज तक दोषियों पर नहीं हुई कोई कार्रवाई
प्रधान चुनाव में भी भाजपा प्रत्याशी को कार्यकर्ताओं ने हरवाया
ऐसी स्थिति में कौन सा कार्यकर्ता या नेता काम करना चाहेगा

धौलपुर

Published: June 12, 2022 06:33:08 pm

विधायक शोभारानी कुशवाह का जवाब...पार्टी में चल रही है मुझे राजनीति से बाहर करने की साजिश

सोशल मीडिया के माध्यम से 5 पॉइंट में रखी बात
कहा- समाज से जो वादे किए वो पूरे नहीं किए
धौलपुर नगर परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को पार्टी ने हरवाया
मगर आज तक दोषियों पर नहीं हुई कोई कार्रवाई
प्रधान चुनाव में भी भाजपा प्रत्याशी को कार्यकर्ताओं ने हरवाया
ऐसी स्थिति में कौन सा कार्यकर्ता या नेता काम करना चाहेगा
 MLA Shobharani Kushwaha's answer... conspiracy is going on in the party to get me out of politics
विधायक शोभारानी कुशवाह का जवाब...पार्टी में चल रही है मुझे राजनीति से बाहर करने की साजिश
धौलपुर. राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करके कांग्रेस के प्रमोदी तिवारी को वोट देने वाली भाजपा विधायक शोभारानी कुशवाह ने पार्टी को अपना जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर पांच पॉइंट के माध्यम से कुशवाह ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं पर कई आरोप जड़े हैं। उन्होंने यहां तक लिख डाला कि पार्टी में मुझे बाहर करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने लिखा कि मुझ पर कार्रवाई करने के लिए बहुत-बहुत आभार, लेकिन बीजेपी ने जितनी तत्परता मुझे सस्पेंड करने में दिखाई है, अगर इतनी ही ईमानदारी से पार्टी के विरोध में काम करने वाले अन्य बड़े नेताओं पर भी दिखाओगे तो आम कार्यकर्ताओं को खुशी होगी।
कुशवाह ने लिखा कि धौलपुर उपचुनाव के लिए मैं और मेरा कुशवाहा समाज बीजेपी के पास नहीं गए थे। बल्कि राजस्थान का कुशवाहा समाज बीजेपी के हाथ से ना निकल जाए, इसलिए भाजपा नेता खुद चलकर के आए थे। लेकिन, समाज के प्रदेश अध्यक्ष और जिम्मेदार 20 बुजुर्ग, युवाओं के सामने कुछ कमिटमेंट किए थे। उनमें से एक भी कमिटमेंट पूरा नहीं हुआ। बीजेपी हाई कमान उन महान बड़े लोगों से पूछे जो हमारे साथ ऐसा क्यों हुआ।
भाजपा प्रत्याशी को हरवाया

कुशवाह ने धौलपुर नगर परिषद चेयरमैन चुनाव का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि अग्रवाल समाज के प्रदेशाध्यक्ष गिरीश गर्ग की बहू को बीजेपी की ओर से नगर परिषद चेयरमैन का प्रत्याशी बनाया गया था। हमारे पास में जीतने के लिए संख्या भरपूर थी, लेकिन बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं ने कांग्रेस का चेयरमैन बनवा दिया। इसकी जानकारी जयपुर से लेकर दिल्ली तक दी गई, लेकिन उन बड़े नेताओं का सस्पेंड करना तो दूर की बात है। उन्हें नोटिस तक नहीं दिया गया तो ऐसी पार्टी में कौन सा कार्यकर्ता या नेता काम करना चाहेगा।
प्रधान का चुनाव भी हरवाया

उन्होंने लिखा कि हाल ही में पंचायत समिति चुनाव में मैंने धौलपुर पंचायत समिति से पंचायत समिति प्रधान के लिए लोधा समाज के नवल लोधा को बीजेपी प्रधान प्रत्याशी बनाया था, लेकिन बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं ने जानबूझकर अपने ही कार्यकर्ताओं से उसको हरवा दिया। उन्होंने सुभाष चंद्रा को लेकर भी कुछ बातें लिखी हैं।
मुझे बाहर करने की हो रही साजिश

शोभारानी ने सबसे आखिर में लिखा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय नेता मेरे समाज के कुछ गुलाम प्रवृत्ति के लालची लोगों को आगे करके समाज की एकता को तोडकऱ 2023 के चुनावों में मुझे राजनीति से बाहर करना चाहते हैं। इनको पता है कि शोभा रानी कुशवाहा उस कुशवाहा की पत्नी है। जिसने कभी झुकना सीखा ही नहीं। यह जानते है कि अगर चौथी बार यह जीतेंगे तो इनका कद राजनीति में बहुत ऊपर चला जाएगा। इसलिए यह चाहते हैं कि कोई ऐसा कुशवाहा गुलाम मिल जाए जो इनकी हां में हां मिलाता रहे और यह लोग कुशवाहा समाज के वोटों को लूटते रहे।
अब धोखा खाना मंजूर नहीं

कुशवाह ने लिखा कि अब तक मैंने मेरी कुशवाहा समाज ने और मेरे सभी सर्व समाज के कार्यकर्ताओं ने धोखा बहुत खा लिया। अब कोई हमें दोबारा से धोखा दे यह हमारे कार्यकर्ताओं को और हमें मंजूर नहीं। किसी भी नेता का वजूद उनके कार्यकर्ताओं से होता है। इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं ने खुद निर्णय लिया है कि वे खुद ऐसी पार्टी में नहीं रहना चाहते। जिसके राष्ट्रीय नेता ही अपने ही प्रत्याशियों को हराने का काम करें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

BJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्नIndependence Day 2022: लालकिला छावनी में तब्दील, जमीन से आसमान तक काउंटर-ड्रोन सिस्टम से निगरानी14 अगस्त को 'विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस' मनाने पर कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा- नफरत फैलाने के लिए त्रासदी का दुरुपयोगOne MLA-One Pension: कैप्टन समेत पंजाब के इन बड़े नेताओं को लगेगा वित्तीय झटकाइसलिए नाम के पीछे झुनझुनवाला लगाते थे Rakesh Jhunjhunwala, अकूत दौलत के बावजूद अधूरी रह गई एक ख्वाहिशRakesh Jhunjhunwala Net Worth: परिवार के लिए इतने पैसे छोड़ गए राकेश झुनझुनवाला, एक दिन में कमाए थे 1061 करोड़
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.