प्रधानी को लेकर रंजिश, युवा नेता एवं पत्थर व्यापारी मोतीलाल मीणा पर हुआ हमला

बाड़ी. युवा नेता एवं पत्थर व्यापारी मोतीलाल मीणा पर सोमवार सुबह हुलासीपुरा गांव के पास घूमने के दौरान हमले का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपियों ने मोतीलाल की खेत में डालकर जबरन मारपीट की है। वहीं लूट की घटना को भी अंजाम दिया है। इस दौरान मोतीलाल से आरोपियों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से जमकर मारपीट की है।

By: Naresh

Published: 03 Dec 2020, 12:32 PM IST

प्रधानी को लेकर रंजिश, युवा नेता एवं पत्थर व्यापारी मोतीलाल मीणा पर हुआ हमला
-प्रधानी को लेकर चली आ रही रंजिश में साले के ससुर ने की मारपीट

बाड़ी. युवा नेता एवं पत्थर व्यापारी मोतीलाल मीणा पर सोमवार सुबह हुलासीपुरा गांव के पास घूमने के दौरान हमले का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपियों ने मोतीलाल की खेत में डालकर जबरन मारपीट की है। वहीं लूट की घटना को भी अंजाम दिया है। इस दौरान मोतीलाल से आरोपियों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से जमकर मारपीट की है। सोने की चेन और दो सोने की अंगूठी भी छीनकर ले गए। घटना को लेकर मोतीलाल ने अपने साले के ससुर सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बाड़ी सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया कि सदर थाने में मोतीलाल मीणा पुत्र विरधी लाल मीणा निवासी विदरपुर रोड बाड़ी ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि वह सोमवार सुबह सरमथुरा रोड स्थित हुलासीपुरा गांव के पास गैंगसा पर गया था, जहां से वह गैंगसा को चालू कराकर हुलासीपूरा मोड़ पर घूम रहा था। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर आए करीब आधा दर्जन लोगों ने उसे घेर लिया और उसकी जमकर मारपीट की। इस दौरान मोतीलाल के कंधे पर बंदूक के छर्रे लगना भी बताया गया है। घटना को लेकर पुलिस द्वारा पीडि़त का मेडिकल कराया गया है। मामला दर्ज करते हुए जांच की जा रही है। सीओ बाबूलाल मीणा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गैंगसा पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।
गौरतलब है कि मोतीलाल मीणा से पंचायत समिति की प्रधानी को लेकर उसके साले के ससुर खेमचंद से पुराना झगड़ा चल रहा है। जिसमें पहले भी कई बार झगड़े हुए हैं। ताजा मामले में मोतीलाल का आरोप है कि खेमचंद ने उसे गैंगसा पर नहीं आने की धमकी दी थी। 15 लाख रुपए मांग रहा था, जिसको लेकर उसने 27 नवंबर को पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत को लिखित में परिवाद दिया था। एसपी ने परिवाद को बाड़ी थाने भी भेजा था, लेकिन सोमवार को उस पर हमला हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned