मुदद्ई सुस्त, पुलिस चुस्त बिना तहरीर पुलिस कर रही कार्रवाई

बाड़ी. उपखंड के बिजौली से कंचनपुर जाने वाले सड़क मार्ग पर गुरुवार की देर रात एक बाइक सवार से करीब आधा दर्जन की संख्या में आए बदमाशों ने लूटपाट कर दी। इस घटना में बाइक सवार से मारपीट भी हुई और उसके सर में चोट पहुंची। घायल बाइक सवार को देर रात बाड़ी अस्पताल लाया गया,

By: Naresh

Published: 01 Aug 2020, 09:30 AM IST

मुदद्ई सुस्त, पुलिस चुस्त बिना तहरीर पुलिस कर रही कार्रवाई
-लूटपाट की घटना को लेकर 2 थानों की पुलिस दे रही दबिश
-गुरुवार की देर रात सुरोठी मोड़ पर हुई थी बाइक चालक से मारपीट और लूटपाट
बाड़ी. उपखंड के बिजौली से कंचनपुर जाने वाले सड़क मार्ग पर गुरुवार की देर रात एक बाइक सवार से करीब आधा दर्जन की संख्या में आए बदमाशों ने लूटपाट कर दी। इस घटना में बाइक सवार से मारपीट भी हुई और उसके सर में चोट पहुंची। घायल बाइक सवार को देर रात बाड़ी अस्पताल लाया गया, जहां नर्सिंगकर्मियों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। शुक्रवार को पीडि़त बाइक चालक द्वारा हालांकि घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है, लेकिन प्राथमिक जानकारी के आधार पर सदर और कंचनपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटनास्थल का भी मौका निरीक्षण के साथ संदिग्ध बदमाशों की तलाश की जा रही है। ऐसा जिले में एक छोटी वारदात में पहली बार देखने को मिल रहा है कि बिना तहरीर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सदर थाना अधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि बिजौली के पास कंचनपुर को जाने वाले सुरोठी मार्ग पर बाइक सवार के साथ लूटपाट की घटना हुई है। जिसमें एक मोबाइल के साथ बाइक छीनने का मामला सामने आ रहा है। मामले को लेकर सीमा क्षेत्र होने के चलते सदर और कंचनपुर दोनों थाना पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि इलाका कंचनपुर थाना क्षेत्र में आता है। बदमाशों की दबिश को लेकर दोनों थाना की पुलिस संयुक्त दबिश दे रही है। पीडि़त युवक कंचनपुर थाना क्षेत्र के रजापुर गांव निवासी बताया जा रहा है। जिसका नाम राजवीर पुत्र कालीचरण कुशवाह है, लेकिन पीडि़त ने सदर और कंचनपुर किसी भी थाने में अभी तक घटना को लेकर कोई तहरीर नहीं दी है। फिर भी वारदात को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned