नगरपरिषद चुनाव; कांग्रेस टिकट के लिए दावेदारों से लिए आवेदन

धौलपुर. नगरपरिषद चुनाव लडऩे के इच्छुक उम्मीदवारों ने गुरुवार को विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे डॉक्टर शिवचरण सिंह कुशवाह, निवर्तमान जिला कांग्रेस अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा, निवर्तमान सभापति कमल कंसाना को आवेदन सौंपे। कुशवाहा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिताऊ और मजबूत एवं जनता से सीधे जुड़े हुए कार्यकर्ताओं को टिकट देगी।

By: Naresh

Published: 20 Nov 2020, 01:42 PM IST

नगरपरिषद चुनाव; कांग्रेस टिकट के लिए दावेदारों से लिए आवेदन
धौलपुर. नगरपरिषद चुनाव लडऩे के इच्छुक उम्मीदवारों ने गुरुवार को विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे डॉक्टर शिवचरण सिंह कुशवाह, निवर्तमान जिला कांग्रेस अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा, निवर्तमान सभापति कमल कंसाना को आवेदन सौंपे। कुशवाहा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिताऊ और मजबूत एवं जनता से सीधे जुड़े हुए कार्यकर्ताओं को टिकट देगी। वार्ड सर्वे के आधार पर पार्टी प्रत्याशी तय होंगे। कांग्रेस पार्टी से टिकट पर चुनाव लडऩे के लिए बड़ी संख्या में आवेदन प्राप्त हो रहे हैं। अभी तक 250 से अधिक आवेदन प्राप्त हो चुके हैं। आवेदन देने का सिलसिला जारी है।

कार्यकर्ता ही पार्टी की नींव- वोहरा
राजाखेड़ा. नगरपालिका चुनाव में जीत के प्रयासों के लिए स्थानीय विधायक रोहित वोहरा ने अपने वरिष्ठ साथियों के साथ पिछले 3 दिन से राजाखेड़ा में डेरा डाल रखा है। जहां वे पूर्व जिला प्रमुख आवास पर सभी 35 वार्डो से चुनाव लडऩे के लिए प्राप्त आवेदन पत्रों की जांच और छंटनी में कोर टीम साथियों के साथ दिन रात लगे हुए थे। गुरुवार को उन्होंने क्षेत्र के सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओ को संबोधित किया। कहा कि कोई भी चुनाव छोटा नही होता, बल्कि हर चुनाव बड़ा और महत्वपूर्ण होता है। चुनाव को पार्टी के बैनर तले कार्यकर्ता ही लड़ते हैं और जीत भी उन्हीं की होती है। कोई भी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के समर्पण से ही महान बनती है और कांग्रेस की परंपरा रही है कि कार्यकर्ता ही उसके लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण होता है। ऐसे में निजी मतभेदों को भूल कर पार्टी के लिए संगठित होकर भारी बहुमत से जीत का संकल्प लेना है । उन्होंने कहा कि टिकिट पर अंतिम निर्णय पार्टी फोरम पर गहन विचार विमर्श के बाद होगा। लेकिन यह निश्चित है कि युवाओं को प्राथमिकता दी जाएगी, जो जनता से सीधे जुड़े है। जिन्होंने आमजन की निस्वार्थ सेवा की है। इससे अन्य कार्यकर्ताओं को भी प्रेरणा मिलेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned